‘कांग्रेस ने इस चुनाव में खोली है झूठ की फैक्ट्री..’, महाराष्ट्र से विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Rally in Maharashtra: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग 13 मई को होगी. इससे पहले तमाम सियासी दल जोर शोर से प्रचार प्रसार में लगे हैं. इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के नंदुरबार पहुंचे. जहां पर उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. आइए आपको बताते हैं यहां पर क्या बोले पीएम मोदी..?

जानिए क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हमने पक्का घर दिया मतलब चार दीवारें दी ऐसा नहीं है, हमने बिजली, पानी, गैस कनेक्शन भी दिया. NDA सरकार ने महाराष्ट्र के 20 हजार से ज्यादा अधिक गांवों में हर घर जल पहुंचाया है. इसमें नंदुरबार के कठिन इलाके भी शामिल हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने पक्का घर दिया मतलब चार दीवारें दी ऐसा नहीं है, हमने बिजली, पानी, गैस कनेक्शन भी दिया. NDA सरकार ने महाराष्ट्र के 20 हजार से ज्यादा अधिक गांवों में हर घर जल पहुंचाया है. इसमें नंदुरबार के कठिन इलाके भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने बदले स्टूडेंट वीजा के नियम, जानिए भारतीय छात्रों पर क्या पड़ेगा प्रभाव?

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

इस जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ भाजपा तो दूसरी तरफ कांग्रेस है, कांग्रेस ने कभी आदिवासी भाई-बहनों की परवाह नहीं है. आदिवासी इलाकों में सिकल सेल एनीमिया एक बड़ा खतरा रहा है लेकिन कांग्रेस ने इस बीमारी की तरफ उतना ध्यान ही नहीं दिया. यह भाजपा है जिसने सिकल सेल एनीमिया को जड़ से खत्म करने के लिए अभियान चलाया है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जानती है कि वे विकास में मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने इस चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोली है और झूठ फैलाकर वे वोट लेना चाहते हैं. कभी आरक्षण को लेकर झूठ तो कभी संविधान को लेकर झूठ बोलते हैं. आरक्षण पर कांग्रेस का हाल ‘चोर मचाए शोर’ वाला है.

कांग्रेस अहंकार में रहती है: पीएम

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा, NDA ने आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया, लेकिन कांग्रेस वालों ने एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनने से रोकने के लिए रात-दिन एक किया था. कांग्रेस के शहजादे के गुरू ने भारत के लोगों पर रंगभेदी टिप्पणी की है, रंग के आधार पर भेद का आरोप लगाया है. जिनका रंग भगवान कृष्ण जैसा होता है उन्हें कांग्रेस अफ्रीकन मानती है, इसलिए द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति बने यह उन्हें मंजूर नहीं था.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “ये लोग इतने अहंकार से भरे हुए हैं कि गरीब इनके लिए कोई मायने नहीं रखता. आज ये गरीब का बेटा आपका सेवक बनकर जब प्रधानमंत्री पद पर काम कर रहा है तो ये गरीब विरोधी मानसिकता वाले, शाही परिवार की मानसिकता वाले इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. ये नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं.”

मुझे ज़िंदा गाड़ने की बात करती है शिवसेना: पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस जनसभा में कहा कि एक तरफ कांग्रेस है जो कहती है ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ और दूसरी तरफ ये नकली शिवसेना है जो मुझे ज़िंदा गाड़ने की बात करती है. मुझे गाली देते हुए भी ये तुष्टीकरण का पूरा ध्यान रखते हैं. अब तो ये नकली शिवसेना वाले बम धमाके के दोषी को भी अपने साथ प्रचार में ले जा रहे हैं. बिहार में चारा चोरी में जेल की सज़ा काटने वाले व्यक्ति को कंधे पर बैठाकर घूम रहे हैं, महाराष्ट्र में बम धमाके के दोषी को कंधे पर बैठाकर घूम रहे हैं.

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This