गोरखपुरः आतंकवादियों की पैरवी करने वालों को तो राम मंदिर बुरा ही लगेगाः CM योगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद और भाजपा प्रत्याशी रविकिशन शुक्ल के नामांकन के बाद, महंत दिग्विजयनाथ पार्क में उनके पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में सीएम कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसे.

मुख्यमंत्री ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण को लेकर सपा और कांग्रेस के कुछ नेताओं की तरफ से दिए गए बयान पर इन दोनों दलों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि तीसरे चरण के मतदान तक हताश हो चुके विपक्ष के नेता अब भगवान राम पर टिप्पणी करने लगे हैं. कोई कहता है कि राम मंदिर बेकार है तो कोई कहता है कि राम मंदिर से जनता को क्या लाभ है. सीएम योगी ने कहा कि आतंकवादियों की पैरवी करने वालों को तो राम मंदिर बुरा ही लगेगा.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सरकार में रहते हुए आज के विपक्ष ने राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वालों के खिलाफ, आज देश में हो रही कार्रवाई और यूपी में माफिया के खिलाफ हो रहे एक्शन जैसे कड़े कदम उठाए होते तो संकटमोचन मंदिर और कचहरी पर आतंकी हमले नहीं होते. उन्होंने कहा कि तब आतंकवाद पर घुटना टेकने की नीति का दुष्परिणाम रहा कि इन हमलों में हजारों लोगों को जान गंवानी पड़ी.

कांग्रेस, सपा और बसपा, सबने हार स्वीकार कर ली है
उन्होंने कहा कि तीसरे चरण में लोकसभा का चुनाव अब उस मोड़ पर पहुंच गया है, जहां विपक्ष ने हार मान ली है. कांग्रेस, सपा और बसपा सबने, हार स्वीकार कर ली है. तीन चरणों में 285 सीटों पर यानी पूरे देश के अंदर आधा चुनाव संपन्न हो चुका है. सीएम ने कहा कि चुनाव प्रचार में देश के अंदर उन्हें नौ राज्यों में जाने का अवसर प्राप्त हुआ है. पूरे देश के अंदर एक ही स्वर “फिर एक बार मोदी सरकार” गूंज रहा है. देश की जनता के लिए सारी समस्याओं का समाधान रामराज है और इसी रामराज के लिए जनता बार-बार मोदी सरकार को चुन रही है. जनता यही कह रही है, जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे. हम उनको लाएंगे जिन्होंने रामराज की परिकल्पना को साकार किया है.

रामराज का मतलब सबका सम्मान
मुख्यमंत्री ने कहा कि रामराज का मतलब सबका सम्मान, सबकी सुरक्षा, सबका विकास और गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर तबके को बिना भेदभाव प्राप्त होना है. आज यह पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में साकार होता दिख रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व वाले आज के नए भारत में सम्मान, सुरक्षा, विकास, गरीब कल्याण के साथ आस्था का सम्मान भी है.

आज के भारत में बेटी के जन्म से लेकर विवाह तक की योजना है, नौजवानों के लिए नौकरी व रोजगार है, किसानों के लिए योजनाएं हैं. हर घर नल, हर घर बिजली, हर घर रसोई गैस है. सीएम ने कहा कि आज देश में सबकुछ अच्छा है और इस अच्छे का श्रेय पीएम मोदी को तो जाता ही है, उससे अधिक जनता को जाता है, क्योंकि 2014 में जनता ने ही मोदी जी को चुनकर भेजा. जनता ने मोदी जी को वोट दिया और उस वोट के कारण मोदी जी ने चमत्कार कर दिया, नए भारत का निर्माण कर दिया.

सीएम ने कार्यकर्ताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा में कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी भी सौंपी. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान प्रत्याशी के लिए घर-घर जाना संभव नहीं होगा. एक संसदीय क्षेत्र में हजारों गांव व कई निकाय होते हैं. प्रत्याशी शक्ति केंद्रों पर जाकर ही जनता से मिल पाएगा. ऐसे में आप सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को मोदी जी की तरफ से, मेरी तरफ से गोरखपुर में खुद रविकिशन बनना पड़ेगा. रविकिशन बनकर घर-घर जाना पड़ेगा. सीएम ने सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया तो सभी ने एक स्वर में हुंकार भरी.

सेवक रहलीं अउर सेवक ही रहब: रविकिशन
सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने भोजपुरी में अपनी बात रखते हुए कहा कि ई मंदिर क सीट बा. हम खड़ाऊं रखि के सेवा करत हईं. 2019 में इहो कहलीं अउर अजुओ इहे कहत हईं. सेवक रहलीं अउर सेवक ही रहब. हमरे साथे महराज जी (सीएम योगी) क आशीरबाद बा अउर हम्मे का चाहीं. उन्होंने कहा कि जनता के एक-एक वोट से देश-प्रदेश में मोदी-योगी की जोड़ी ने रामराज की स्थापना कर दी है.

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This