पीएम मोदी बोले- तुष्टीकरण को समाप्त कर संतुष्टिकरण की ओर देश बढ़ रहा आगे

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Agra Rally: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए पीएम मोदी आज ताजनगरी आगरा पहुंचे. यहां पर पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. यहां पर पीएम मोदी ने लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि मोदी की गारंटी सबका साथ-सबका विकास की है, लेकिन सपा, कांग्रेस के INDI गठबंधन के लिए देश से भी पहले उनका वोट बैंक आता है, उनके लिए उनका वोट बैंक खास है. हमारा 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड हो या हमारा घोषणापत्र हो हम संतृप्ति पर बल दे रहे हैं.

तुष्टीकरण नहीं संतुष्टिकरण की ओर आगे बढ़ रहे

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे देश में हमने तुष्टीकरण की राजनीति बहुत देखी है, इसने देश को टूकड़ो-टूकड़ो में बांट दिया है, इसने सच्चे और ईमानदार के हक को डूबोया है. इसलिए मोदी तुष्टीकरण को समाप्त करके संतुष्टिकरण की ओर आगे बढ़ रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी, कांग्रेस का INDI गठबंधन घोर तुष्टीकरण में डूबा है. उन्होंने जो घोषणापत्र जारी किया है उसमें शत-प्रतिशत मुस्लीम लीग की छाप है. कांग्रेस का पूरा घोषणापत्र सिर्फ वोट बैंक को मजबूत करने के लिए समर्पित है. हमारा घोषणापत्र देश को मजबूत करने के लिए समर्पित है.

धर्म के नाम पर आरक्षण देने का काम कर रही कांग्रेस

पीएम मोदी ने आगरा से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद से ही यह स्पष्ट हो गया कि भारत में कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा, यह संविधान सभा में चर्चा करने के बाद तय हुआ है. भारत का संविधान भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण की सहमति नहीं देता है, लेकिन कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो आए दिन बाबा साहेब, संविधान का अपमान करती है और सामाजिक न्याय की धज्जियां उड़ा देती है.

आगे पीएम ने कहा कि इसी कांग्रेस ने कभी कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और अपने घोषणापत्र में बार-बार धर्म के आधार पर आरक्षण की वकालत की. देश की अदालत कांग्रेस को ऐसा करने से बार-बार मना कर चुकी है. इसीलिए कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से खेल खेलना शुरू किया है. उन्होंने तरीका निकाला है कि जो OBC का 27% का कोटा है उसमें से कुछ चोरी कर लिया जाए.

बहनों के मंगलसूत्र पर नजर डाल रही कांग्रस

आपको बता दें कि आगरा से पीएम मोदी ने कहा कि SC,ST,OBC के हक पर डाका डालने और बहनों के मंगलसूत्र पर नजर डालने से पहले INDI गठबंधन वालों दिवार पर लिखा हुआ पढ़ लो और सुन लो कि ‘जब तक मोदी जिंदा है तब तक ऐसा कोई भी पाप करने से पहले आपको मोदी से निपटना होगा’. हमारा संकल्प है- जो भी भ्रष्टाचारी हैं उनकी जांच होगी, जिन्होंने गरीबों को लूटा है वह लूट का पैसा गरीबों को वापस मिलेगा.

यह भी पढ़ें:

26 अप्रैल को स्कूल- कॉलेज और कारखाने रहेंगे बंद, जानिए UP में कहां होना है मतदान

Latest News

Lok Sabha Election: राम लला के दर्शन करेंगे पीएम मोदी, अयोध्या करेंगे रोड शो; जानिए आज का कार्यक्रम

PM Modi in Ayodhya: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. इससे...

More Articles Like This