भांजे की शादी में नाचते-नाचते मौत के आगोश में समा गए मामा, वायरल हुआ वीडियो

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Live Death Viral Video: जिंदगी का सबसे बड़ा सत्‍य है मौत. जो आया है उसे जाना ही है. इसे कोई नहीं झुठला सकता. मौत किसी से अपॉइंटमेंट लेकर नहीं आती है. ये कब आएगी, कहां आएगी, कैसे और किस वक्‍त आएगी, कोई नहीं जानता. कहते हैं कि जिंदगी और मौत ऊपरवाले के हाथ में है. लेकिन कभी कभी जिस तरह से अचानक मौत आ जाती है उस पर यकीन ही नहीं होता. यकीन आए भी कैसे? कोई बात करते-करते मर गया तो कभी कोई नाचते नाचते. किसी को इतनी खुशी मिली की उसकी सांसे थम गई.

ऐसे मौत के कई मामले सामने आए. एक के बाद एक लाइव मौत के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला राजस्थान का है, जहां भांजे की शादी में नाचते-नाचते मामा की अचानक मौके पर ही मौत हो गई. इस वीडियो (Viral Video) को देखकर हर कोई हैरान है.

मटका लेकर डांस कर रहे थे मांमा, हो गई मौत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह में एक शख्स रिवाजों के अनुसार सिर पर मटका लिए नाच रहा है. डीजे की धुन पर कई महिलाएं और लड़कियां भी डांस कर रही हैं. हालांकि नाचते नाचते अचानक शख्स का संतुलन बिगड़ा और नीचे गिर पड़ा और मटका भी फूट गया.

राजस्‍थान का है मामला 

बताया जा रहा है कि यह मामला राजस्‍थान के झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ तहसील की लोछवा की ढाणी का है. शख्स अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए आए थे. हालांकि नाचते समय वह अचानक गिर गए, मटका फूट गया और मौके पर ही शख्स की मौत हो गई. शख्स की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

शख्स के गिरने के बाद उसे आनन् फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं सकता. मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया गया. वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसके पीछे की वजह सिर्फ और सिर्फ डीजे है. इस पर रोक लगाई जानी चाहिए.

दूसरे यूजर ने लिखा कि डीजे लोगों की मौत का कारण बनता जा रहा है लेकिन कोई भी इस पर रोक लगाने या लगाम कसने की बात नहीं कर रहा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये सब डीजे का असर है, लोगों को ये बात समझ ही नहीं आ रही है. डीजे के साउंड का प्रभाव सीधे हमारे दिल पर पड़ता है.

ये भी पढ़ें :-  Optical Illusion: तस्वीर में कहीं छिपी बैठी है नन्हीं बिल्ली, क्या 5 सेकेंड में आप पूरा कर पाएंगे चैलेंज?

 

 

Latest News

Kanpur News: कानपुर में PM Modi ने किया रोड शो, गुरुद्वारे में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

PM Modi in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूपी में लोकसभा चुनाव—2024 को लेकर चुनावी रैलियां तथा रोड शो...

More Articles Like This