MP Election Results: CM शिवराज के आवास पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानिए राज

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP Election Results: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के रुझानों में बीजेपी बहुमत का आंकड़ा पार करती नजर आ रही है. इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवराज सिंह चौहान के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने आवास पर पार्टी नेता नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मतगणना के रुझान देख रहे हैं. सीएम शिवराज और केंद्रीय मंत्री सिंधिया के इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

बता दें कि चुनावी नतीजे बीजेपी के पक्ष में देखते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवराज सिंह चौहान के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे. इसको लेकर कई सियासी मानये निकाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सिंधिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देने पहुंचे हैं. लेकिन इस मुलाकात के लिए सियासत में अलग मायने लगाए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी की तरफ से सीएम पद की रेस शुरू हो चुकी है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात में एमपी आगामीगामी सरकार बनाने से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की बात सामने आ रही है. 

नतीजों का इंतजार करें
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कहा कि सेवा और सुशासन की जो हमारी सरकार है. जनता का पूर्ण आशीर्वाद भाजपा के साथ रहेगा. मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी. मैंने कई कहानियां सुनीं कि लोग लड्डू बनाए जा रहे हैं, कांग्रेस शाबाशी के बैनर औऱ पोस्टर लगवा रहे थे. मैंने पहले ही कहा था कि नतीजों का इंतजार करना चाहिए. मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता का आशीर्वाद बीजेपी के साथ रहेगा. इसके लिए मैं जनता का आभारी हूं. पूरे मध्य प्रदेश की जनता को मैं नमन करता हूं. मेरा सबसे आग्रह है कि अभी रुझान आए हैं, अंतिम नतीजों का इंतजार करें. मुझे पूरा भरोसा है कि बीजेपी की सरकार बहुमत से ही नहीं, बल्कि पूर्ण बहुमत से बनेगी. 

ये भी पढ़ें- Chunav Result: MP-राजस्थान में भाजपा को बहुमत, छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस से आगे, जानिए अपडेट

ये भी पढ़ें- MP Election Result: मध्य प्रदेश में बहुमत के आंकड़े से काफी आगे BJP, कांग्रेस पीछे

ये भी पढ़ें- Election Result 2023 Update: MP-राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में कहां कौन आगे, देखिए पल-पल का आंकड़ा

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This