MP News: इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी ने वापस लिया नामांकन, कैलाश ने कार में साथ बैठाया

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP News: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के गृह नगर इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय बम ने नाम वापस ले लिया है. यानी, वे चुनावी मैदान से बाहर हो गए हैं. उनके नाम वापसी के बाद यहां भाजपा की जीत का रास्ता साफ माना जा रहा है.

सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और अपना नाम वापस ले लिया. ऐसे में अब इंदौर में बीजेपी उम्मीदवार शंकर लालवानी के सामने कोई बड़ी चुनौती नहीं है. इससे पहले हुए विधानसभा चुनाव में अक्षय ने चार नंबर सीट से टिकट मांगा था, लेकिन कांग्रेस ने तब उन्हें टिकट नहीं दिया था. लोकसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया था.

कैलाश विजयवर्गीय ने फोटो पोस्ट किया
कांग्रेस प्रत्याक्षी अक्षय बम सोमवार सुबह कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. उनके साथ बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला और एमआईसी मेंबर जीतू यादव थे. अक्षय ने नाम वापस लिया और फिर मेंदोला के साथ कार्यालय के बाहर निकल गए. कुछ देर बाद मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पर अक्षय के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि अक्षय का भाजपा में स्वागत है. वे अक्षय को लेकर सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचे. उधर, बम के अचानक नामांकन वापस लेने से कांग्रेस नेता नाराज हैं, वे उनके घर के बाहर प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे हैं.

विजयवर्गीय ने एक्स कर लिखा, भाजपा में आपका स्वागत है
कांग्रेस प्रत्याशी बम के नामांकन वापस लेने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक्स कर लिखा कि इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है.

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया पर लिखा
भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का गृह नगर इंदौर कांग्रेस मुक्त. कांग्रेस मैदान से गायब. कांग्रेस उम्मीदवार वापस. देश और प्रदेश को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाले पटवारी इंदौर में कांग्रेस की स्थिति देख लें. इसके बाद अब जीतू पटवारी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

कांग्रेस मीडिया प्रभारी मुकेश नायक ने कहा
अक्षय कांति बम के नाम वापसी पर कांग्रेस मीडिया प्रभारी मुकेश नायक ने कहा कि हमारा संघर्ष षड्यंत्रकारी और एकाधिकार वाली पार्टी से है. हमें अभी और भी ऐसी घटनाएं देखनी है. भाजपा से हमारा संघर्ष है. थोड़े बहुत आस्तीन के सांप और बचे हुए हैं, यह निकल जाएं तो पूरा विष निकल जाएगा.

भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा
भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इंदौर में प्रत्याशी विहीन हुई कांग्रेस. कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अक्षय कांति बम ने नामाकंन वापस लिया. भाजपा अबकी बार 400 पार, चुनाव से पहले ही हुई कांग्रेस की हार.

Latest News

PBKS vs RR Dream 11 Prediction: इन प्लेयर्स के साथ बनाएं बेस्ट ड्रीम11 टीम, जानिए प्लेइंग 11 और पिच रिपोर्ट

PBKS vs RR Dream 11 Prediction: आज आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 65वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स...

More Articles Like This