PM Modi Salem Rally: तमिलनाडु में इमोशनल हुए पीएम मोदी, बोले- आज सेलम का मेरा रमेश नहीं है…

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Salem Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु के सेलम में रैली को संबोधित करते हुए अचानक भावुक हो गए. उन्होंने इमोशनल होकर कहा कि आज मैं सेलम में हूं. मुझे ऑडिटर रमेश की याद आ रही है. आज सेलम का मेरा वो रमेश नहीं है.

पार्टी के समर्पित नेता थे रमेश

दरअसल, आज पीएम मोदी तमिलनाडू में एक रैली को संबोधित किए. यहां वे भाजपा के राज्य महासचिव ‘ऑडिटर’ वी रमेश को याद करते इमोशनल हो गए. पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं सेलम में हूं. मुझे ऑडिटर रमेश की याद आ रही है. आज सेलम का मेरा वो रमेश नहीं है. रमेश ने पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत की. वह हमारी पार्टी के समर्पित नेता थे. वह एक महान वक्ता और बहुत मेहनती व्यक्ति थे. मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. बता दें कि 2013 में तमिलनाडु के सेलम में कथित तौर पर ‘ऑडिटर’ वी रमेश की हत्या कर दी गई थी.

 

पूर्व अध्यक्ष को भी किया याद

प्रधानमंत्री मोदी सेलम में तमिलनाडु भाजपा के पूर्व अध्यक्ष केएन लक्ष्मणन को भी याद किए. उन्होंने कहा कि आपातकाल विरोधी आंदोलन में उनकी भूमिका अविस्मरणीय थी. आपातकाल विरोधी आंदोलन में लक्ष्मणन की भूमिका और सामाजिक-सांस्कृतिक गतिविधियों में भागीदारी को हमेशा याद किया जाएगा. राज्य में भाजपा के विस्तार में उनका योगदान अविस्मरणीय है. उन्होंने कहा कि उन्होंने राज्य में कई स्कूल भी शुरू किये.

‘इंडिया’ गठबंधन पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘शक्ति’ वाली टिप्पणी को लेकर ‘इंडिया’ गठबंधन पर हमला जारी रखते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन ने इसे नष्ट करने की घोषणा कर अपने ‘बुरे इरादे’ का प्रदर्शन किया है. कांग्रेस और द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) बार-बार हिंदुत्व का अपमान करते हैं, लेकिन किसी अन्य धर्म को निशाना नहीं बनाते. कांग्रेस और द्रमुक विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के अहम घटक हैं. ‘इंडिया’ गठबंधन के लोग जानबूझकर हिंदू आस्था का अपमान करते हैं और इसके खिलाफ उनके द्वारा हर बयान सोच-समझकर दिया जाता है.

नारी शक्ति का जिक्र किया

तमिलनाडू मेे रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हिंदू धर्म में शक्ति का अर्थ है ‘मातृ शक्ति और नारी शक्ति’. कांग्रेस और द्रमुक वाले इंडिया गठबंधन का कहना है कि वे इसे नष्ट कर देंगे. शक्ति का अर्थ मरियमन, मदुरै मीनाक्षीअम्मन और कांची कामाक्षीअम्मा जैसे राज्य के विभिन्न देवी-देवताओं से संबंधित है. राष्ट्रीय कवि सुब्रमण्यम भारती ने भारत माता को ‘शक्ति’ के रूप में पूजा है. तमिलनाडु उन्हें सजा देगा, जो शक्ति का नाश करने की बात करते हैं. मैं शक्ति उपासक हूं.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव से पहले JMM को बड़ा झटका, हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन भाजपा में शामिल

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This