Bollywood News: सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने पर बोलीं Adah Sharma- “मैं शारीरिक रूप से एक नई जगह पर शिफ्ट हो गई हूं, लेकिन…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bollywood News: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैट में शिफ्ट होने के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा सुर्खियों में बनी हुई हैं. अभिनेत्री ने पिछले साल ही बांद्रा में स्थित फ्लैट को देखा था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. अदा शर्मा ने फ्लैट में शिफ्ट होने के बाद इसका राज खोला है.

बता दें कि सुशंत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को बांद्रा के समुद्र के किनारे स्थित इमारत मोंट ब्लांक में अपने फ्लैट में मृत पाये गये थे. सुशांत के निधन के बाद से ही उनका फ्लैट खाली पड़ा था. कुछ समय पहले ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने जानकारी दी थी की इस फ्लैट के लिए किरायेदार नहीं मिल रहा है. यहां रहने से काफी ज्‍यादा डर रहे हैं. लेकिन, जब ‘द केरल स्टोरी’ स्टार अदा शर्मा (Adah Sharma)  घर के बाहर देखा गया तो हर कोई दंग रह गया.

सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने पर बोलीं अदा

अदा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, उन्हें सुशांत के घर में कोई डर नहीं लगा, उल्टा उन्हें वहां पॉजिटिव वाइब्स आईं. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि चाहे कोई फिल्म करना हो या घर में शिफ्ट होना हो, मैं सभी फैसले दिल से लेती हूं, इसलिए मैं अपने किसी भी फैसले पर कभी शक नहीं करती हूं. मैं शारीरिक रूप से एक नई जगह पर शिफ्ट हो गई हूं, लेकिन मेरी पर्मानेंट जगह हमेशा लाखों लोगों के दिलों में रहेगा. अभिनेत्री बताया कि परिवार ने भी उनके फैसले में साथ दिया और वह इससे बिल्कुल भी परेशान नहीं हुए थे. अदा ने कहा, उनका परिवार बहुत विश्वास और खुशी के साथ जिंदगी जीता है.

अपनी प्राइवेसी पर बोली अदा शर्मा

अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने के बाद से ही हेडलाइंस में छाई हुई हैं. इस बारे में बताते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा-  मुझे लगता है कि हर किसी को पता चल गया होगा कि मैं कितनी प्राइवेट इंसान हूं. मैं बहुत कम चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं, जो मैं आगे भी करती रहूंगी, लेकिन जिन चीजों को मैं शेयर नहीं करती, उनके लिए मैं काफी प्रोटेक्टिव हूं.  हमारा मीडिया संवेदनशील और बुद्धिमान है. मुझे यकीन है कि वे निश्चित रूप से इसका सम्मान करेंगे.

यह भी पढ़े: Ghazipur: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा: खड़े ट्रक से टकराई बस, चार श्रद्धालुओं की मौत

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This