रोमांटिक अंदाज में नजर आए Aditya Roy Kapur और Ananya Panday, वीडियो वायरल

Must Read

Aditya Roy Kapoor Ananya Panday Latest Video: बॉलीवुड की एक जोड़ी दोबारा चर्चाओं में है. हम बात कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की. इनके रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हाल ही में दोनों को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. वीडियो में दोनों लवबर्ड्स आपस में खोए नजर आ रहे हैं.

मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए कपल
वायरल वीडियो में आदित्य और अनन्या मुंबई के एक रेस्टोरेंट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों डायरेक्टर मोहित सूरी से बात करते दिख रहे हैं. कपल ब्लैक आउटफिट पहने दिखे. बता दें कि आदित्य ने ब्लैक टीशर्ट और डेनिम पहना है. वहीं, अनन्या मिनी ब्लैक ड्रेस में दिखीं. वायरल वीडियो क्लिप में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस आदित्य का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं अनन्या आदित्य के कंधे पर सिर रखकर बात कर रही हैं. दरअसल, ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे के प्यार में हैं.

दोनों कपल की फोटो हुई थी वायरल
बता दें कि आदित्य और अनन्या के रिश्ते की खबरें काफी समय से सुर्खियों में है. साल 2022 में अनन्या, करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफ़ी विद करण 7 (Coffee With Karan 7) में आईं थी. इस दौरान करण ने हिंट दिया था कि आदित्य और अनन्या साथ हो सकते हैं. इसके बाद न्यू इयर पर दोनों कपल को यूरोप में रोमांटिक वेकेशन एंजॉय करते नजर आए. हाल ही में दोनों को फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग की स्क्रीनिंग में एक साथ स्पॉट किया गया.

यूजर्स ने किया ये कमेंट
अनन्या और आदित्य का ये वीडियो देखकर ट्रोलर्स के कमेंट की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने लिखा, “वो उसे इग्नोर कर रहा है. उसके हाथ से अपना हाथ छुड़वाने की कोशिश कर रहा है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “वो चाहता है ये अपना हाथ हटा ले.” तीसरे यूजर ने लिखा, “मैं सोच रहा हूं अगर यहां श्रद्धा कपूर होती तो कैसा होता? वो आदित्य के लिए सही थी.” एक ने लिखा, “ये लोग जानबूझकर कैमरा के सामने खड़े होकर नौटंकी कर रहे हैं.”

आदित्य और अनन्या का वर्क फ्रंट
अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं थीं. अब एक्ट्रेस के पास ‘कंट्रोल’, ‘खो गए हम कहां’ और ‘शंकरा’ जैसे कईं प्रोजक्ट्स हैं. वहीं, आदित्य रॉय कपूर को वेबसीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में देखा गया था. जल्द ही एक्टर ‘मेट्रो… इन दिनों’ में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Girl Viral Video: पलक झपकते ही गपागप साबुन खा गई लड़की, बोली-‘मुझे साबुन खाना पसंद है’

Latest News

Horoscope: वृश्चिक, मीन राशि के जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 28 April 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This