भारत के पहले एयर स्ट्राइक की अनसुनी कहानी बयां करेगी यह फिल्म, जानें कब होगी रिलीज

Must Read

Sky Force Teaser: 2 अक्टूबर को गांधी जयंती और लाल बहादूर शास्त्री जयंती के मौके पर खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्काई फोर्स’ का वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. जियो स्टूडियोज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप केवलानी और अभिषेक कपूर कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म 2 अक्टूबर 2024 को रिलीज की जाएगी.

सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म का टीजर
अक्षय कुमार ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कहा, “इसके लिए इससे अच्छा दिन हो ही नहीं सकता. शेयर किए गए वीडियों की शुरुआत में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद अयूब खान का नाम लिखा आता है. इसके पीछे उनके एक भाषण की लाइन भी सुनाई देती है.

अयूब खान कहता है कि पाकिस्तान की 10 करोड़ अवाम उस वक्त तक चैन से नहीं बैठेगी, जब तक दुश्मन के तोते हमेशा के लिए शांत ना हो जाए. वह कहता है कि हिन्दुस्तानी हुक्मरान शायद ये नहीं जानते कि उन्होंने किस कौम को ललकारा है?

देश दबने वाला नहीं है: लाल बहादुर शास्त्री
इसके बाद भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री भाषण देते नजर आते हैं. ये बात उन्होंने 1965 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान कही थी. वीडियो में शास्त्री जी कहते हैं, “ना तलवार की नोक पर, न एटम बम के डर से. कोई हमारे देश को झुकाना चाहे, दबाना चाहे, ये देश दबने वाला नहीं है.”

वीडियो में इसके आगे “भारत के पहले एयर स्ट्राइक की अनसुनी कहानी” होती है. इसके अलावा बैकग्राउंड में जय हिंद का म्यूजिक सुनाई देता है.

बता दें, वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश कह रहा है- जय जवान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान. स्काई फोर्स, हमारे देश की पहली एयरस्ट्राइक की अनसुनी कहानी को अनाउंस करने के लिए आज से बेहतर दिन नहीं हो सकता. इसे प्यार दीजिए, जय हिंद जय भारत.”

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This