Amitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत हुई खराब, हॉस्पिटल में एडमिट हुए शंहशाह

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Amitabh Bachchan Health: फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अचानक तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. हॉस्पिटल में दिग्गज की एंजियोप्लास्टी की गई. अपने पसंदीदा अभिनेता की ये खबर सुनकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह बिग बी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हॉस्पिटल से ये जानकारी मिली है कि एक्टर की एंजियोप्लास्टी पैर में हुए क्लॉट के कारण की गई है. 14 मार्च की शाम को एक इवेंट के बाद अमिताभ बच्चन को थोड़ा असहज महसूस हुआ. इसके बाद ही उन्हें आज सुबह हॉस्पिटल में ले जाया गया. हॉस्पिटल पहुंचने के बाद एक्टर को एडमिट कर लिया गया और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव को जन्मदिन की बधाई देते ही ट्रोल हुए पावर स्टार पवन सिंह, जानिए क्यों?

अभी डिस्चार्ज नहीं हुए हैं एक्टर

जानकारी के मुताबिक, दिग्गज अभी हॉस्पिटल में ही हैं. अभी तक उन्हें डिस्चार्ज नहीं किया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच डॉक्टरों की निगरानी में एक्टर का उपचार जारी है. वहीं, इस मामले को लेकर एक्टर के परिवार की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है.

बिग बी ने व्यक्त किया फैंस का आभार

वहीं, अमिताभ बच्चन ने आज दोपहर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, “हमेशा ग्रेटिट्यूड”. माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने सर्जरी के बाद अपने फैंस को धन्यवाद कहा है. इससे पहले भी वो कई बार पोस्ट के जरिए अपने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करते रहे हैं.

 

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This