Animal की हो रही Advance Booking, रिलीज होने से पहले ही कर चुकी करोड़ों का कलेक्‍शन

Must Read

Animal Advance Booking Collection:  रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है. रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे फैंस का इंतजार कर पाना मुश्किल होता जा रहा है. इस फिल्म में जहां पहली बार सांवरिया एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को  गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं दूसरी ओर बॉबी देओल के साइलेंट वॉयलेंट लुक ने फैंस बेचैन कर रखा है.

रिलीज से पहले एनिमल ने की बंपर कमाई

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग इंडिया में 25 नवंबर से शुरू हो चुकी है.  रणबीर कपूर की इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही एडवांस वुकिंग में ही काफी कमाई कर चुकी है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार एनिमल की सभी भाषाओं में अब तक 2 लाख 99 हजार 86 टिकटें बिक चुकी हैं.  इसके साथ ही एनिमल एडवांस बुकिंग में अब तक 6. 42 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

फर्स्ट डे फर्स्ट शो की एडवांस बुकिंग

दरअसल, ‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग को टी-सीरीज और संदीप रेड्डी वांगा ने रिलीज से 6 दिन पहले ओपन किया. जैसे ही फिल्‍म की टिकट विंडो खुली फैंस ने भी तुरंत फर्स्ट डे फर्स्ट शो की एडवांस सीट थिएटर में बुक कर ली.

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली Animal Movie ने महज दो दिनों के अंदर ही एडवांस बुकिंग से छप्‍परफाड़ कमाई कर ली है. रविवार को हिंदी में जहां ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में करीब 5.87 करोड़ का कारोबार किया, तो वहीं तेलुगु में 5.42 करोड़ ग्रॉस और तेलुगु में 32 हजार के आसपास की टिकट बेचकर कमाई की है.

‘एनिमल’ तोड़ सकती है ‘जवान’- ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग के जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए कहा जा रहा है कि ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर हो सकती है. इसके अलावा ये भी माना जा रहा है कि ‘एनिमल’ एडवांस बुकिंग में किंग खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ समेत सनी देओल की ‘गदर 2’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

ये भी पढ़े:-Deepfake Video: एक्ट्रेस आलिया भट्ट हुईं डीपफेक का शिकार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Latest News

दुनिया का सबसे शांत कमरा, जहां घंटे भर भी नहीं रूक सकता इंसान, जानिए क्यों हुआ इसका निर्माण

Quietest Place: आपने शोर से परेशान होते हुए तो कई लोगों को देखा होगा, लेकिन क्‍या आपने किसी को...

More Articles Like This