कन्नड़ स्टा‍र अरुण राम गौड़ा अयोध्या में लेंगे सात फेरे, प्राण प्रतिष्ठा के दिन ऐश्वर्या संग की थी सगाई

Must Read

Arun Ram Gowda Aishwarya Wedding: कन्‍नड़ फिल्म स्‍टार अरुण राम गौड़ा के फैंस के लिए गुड न्‍यूज है जल्‍द ही एक्‍टर शादी करते जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रहे हैं. उन्‍होंने अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या से 22 जनवरी यानी राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा के दिन सगाई की थी. अब जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. अरुण खुद को रामभक्‍त बताते हें और उन्‍होंने कहा कि वह रामनगरी अयोध्‍या में ही शादी करेंगे. अरुण-ऐश्‍वर्या इसी साल शादी करने की प्‍लानिंग कर रहे हैं. अरुण राम और ऐश्वर्या पिछले दस साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा के दिन की थी सगाई

अरुण राम गौड़ा ने ऐश्‍वर्या के साथ शादी की जानकारी एक इंटरव्‍यू में शेयर की. उन्‍होंने कहा कि ‘भगवान राम का भक्त होने के नाते, मैं राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक दिन सगाई करना चाहता था. सखारपुड़ा (सगाई) बेहद सिंपल तरीके से हुई. अरुण राम और ऐश्वर्या की सगाई में उनके परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे.

दस साल से कर रहे हैं डेट

अरुण ने आगे कहा कि हम दस साल से रिलेशनशिप में हैं, हमारी पहली मुलाकात तब हुई, जब हम दोनों गेलेरा बाल्गा थिएटर ग्रुप में शामिल हुए थे. उस समय हम बहुत छोटे थे, हम एक-दूसरे को पसंद करते थे.  लेकिन तब हमने अपने काम और करियर पर फोकस किया. ‘ अब हमें लगा कि अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का यह सही समय है. हम दोनों की फैमिली इस बात से बहुत खुश हैं कि इतने सालों के इंतजार के बाद आखिरकार हमने शादी करने का फैसला किया है.

अयोध्या में शादी करेंगे अरुण और ऐश्वर्या

अरुण राम ने कहा, ऐश्वर्या बहुत वफादार और समझदार हैं, मेरा एक रेस्टोरेंट बिजनेस भी है, वह जानती हैं कि मैं बैलेंस बनाने में कितना व्‍यस्‍त हूं. मेरा प्लान है कि अपनी निर्देशित फिल्म को लॉन्च करने के बाद इस साल के अंत तक हम अयोध्या की भूमि में शादी कर लें. अगले छह महीनों में शादी हो सकती है.

अरुण राम गौड़ा वर्क फ्रंट

एक्‍टर अरुण रियलिटी शो ‘पायते मंडी कैडिग बंडारू’ से काफी फेमस हुए. अरुण सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस को अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देते रहते हैं. अरुण ने फिल्म ‘पथिबेकु.कॉम’, ‘लव यू रच्चू’ में काम किया है.

ये भी पढ़ें :- WhatsApp यूजर्स को तगड़ा झटका! चैट बैकअप के लिए देने होंगे पैसे

 

Latest News

Lok Sabha Election: दिल्ली में बीजेपी करेगी MP की 29 सीटों पर मंथन, इन दिग्गजों को मिल सकता है टिकट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्टिव मूड में है. बताया जा रहा है कि बीजेपी...

More Articles Like This