Urfi Javed: टॉपलेस होकर कैमरे के सामने आ गई उर्फी, देखते ही चकराने लगेगा सिर

Must Read

Urfi Javed Video: बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आप अभिनेत्री के लुक और कपड़ों को पसंद करें या न करें, लेकिन उसे इग्नोर कर पाना आपके लिए काफी मुश्किल होगा. ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस लोगों को तगड़ा झटका देने के लिए अपने बोल्ड लुक के साथ सामने आई हैं. उनका यह लुक देखकर आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे.

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें अगर जरा सी चूक हो जाती तो वह वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो सकती थी. अभिनेत्री का यह वीडियो देखकर कुछ लोगों के तो पसीने तक छूट जाएंगे. जब आप उर्फी द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखेंगे तो अपना माथा पीटने लगेंगे, उर्फी के इस वीडियो को लोग अब तक का सबसे रिस्की वीडियो बता रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने दो आर्टिफिशियल हैंड से अपने सीने को कवर कर रखा है. अगर अभिनेत्री का हाथ जरा सा भी हिल गया, तो वह गलत तरीके से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने अपनी पैंट की जिप को भी खोल रखा है. इसके चलते लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

एमटीवी के स्प्लिट्सविला टीवी शो के जरिए पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उर्फी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह स्विमिंग पूल के किनारे अपना वीडियो शूट करवाती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने बालों में बन बनाया हुआ है. उर्फी का यह वीडियो देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 1 लाख 84 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 यहां देखें वीडियो:- https://www.instagram.com/reel/Cs7ygojgww7/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA
Latest News

Senegal Boeing Plane Skids Off Runway: सेनेगल से फिसला बोइंग 737 विमान, 85 यात्री थे सवार: 10 घायल

Senegal Boeing Plane Skids Off Runway: सेनेगल से एक विमान हादसे की खबर सामने आई है. यहां पर उस...

More Articles Like This