Bhojpuri News: रितेश पांडे का बोलेरो वाला गाना बना रहा रिकॉर्ड, कुछ घंटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल, देखें वीडियो

Must Read

Bhojpuri Songs 2023: भोजपुरी सिंगर में रितेश पांडे की अपनी अलग पहचान है. उनका गाना हो और फैंस झूमे नहीं ये हो ही नहीं सकता है. हाल ही में गायक का एक गाना रिलीज किया गया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के बोल हैं ‘बैठ जा मेरी बोलेरो में’ (Baith Ja Meri Bolero Me). कथित तौर पर ये देसी स्टाइल का धोबी गीत है. इस गाने को शानदार रिस्पांस मिल रहा है. गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह ने आवाज दी है. ये एक वीडियो सांग है जिसे रिद्धि एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Sawan 2023: सावन में बाबा विश्वनाथ का दर्शन करना पड़ेगा महंगा, जानिए क्या है नई गाइडलाइन

गाने को मिले शानदार व्यू

इस गाने को लोगों का अच्छा प्यार मिल रहा है. गाने को पूरे तरीके से एक अलग म्यूजिक पर बनाया गया है. वहीं इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे ने एक्ट्रेस के साथ काफी मस्ती की है. वीडियो में दिखाया गया है कि वो बोलेरो से कहीं जा रहे होते हैं. ऐसे में रास्ते में उनको एक खूबसूरत लड़की दिखती है जिससे वो पूछते हैं क्या मेरी बोलेरो पर चलोगी. इस बातचीत को काफी अच्छे तरीके से फिलमाया गया है.

गाने के रिलीज डेट के समय एक्टर और सिंगर रितेश पांडे ने कहा कि इस गाने की मेकिंग के दैरान काफी मजा आया और अब इस गाने को जो रिसपांस मिल रहा है. उसको देखते हुए लग रहा है कि मेहनत सफल हुई है. सिंगर ने कहा कि यह धोबी गीत बेहद खास और नायाब है। दर्शकों को पसंद आने के बाद लगा कि मेहनत सफल हुई है. रितेश पांडे के गाने ‘बैठ जा मेरी बोलेरो में’ को लिरिक्स को जेडी बहादुर ने लिखा है. वहीं संगीतकार आशीष वर्मा हैं. अरेंजर धनंजय सिंह हैं. वीडियो आशीष यादव का है.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Mausam: UP में सक्रिय हुआ मानसून, जानिए कहां कब होगी बारिश

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This