Akshara Singh Updates: अक्षरा सिंह के नाइट शो में बेकाबू हुई भीड़, दर्शक-दीर्घा में ही कुर्सियां फेंकने लगे लोग

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Akshara Singh Updates: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में 28 जनवरी से 2 फरवरी तक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के चौथे दिन यानी 1 फरवरी को भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना सुनने के लिए पंडाल में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी. अक्षरा के परफॉर्मेंस के दौरान फैंस में विवाद होने लगा और बेकाबू हुई भीड़ एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगी. शोर-शराबा होता देख पुलिसवाले ने लाठियों का भी प्रयोग किया, लेकिन वो फैंस को काबू करने में नाकाम साबित हुए. महोत्‍सव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अक्षरा ने किया निवेदन

दरअसल अभिनेत्री अक्षरा सिंह 1 फरवरी को अपनी परफॉर्मेंस दे रही थी. रात करीब 10:30 बजे परफॉर्मेंस के बीच में ही वहां मौजूद लोग उत्साह में आकर शोर करने लगे औक कई लोगों ने कुर्सियां भी तोड़ी. अक्षरा कार्यक्रम के दौरान माइक पर फैंस से शांति बनाए रखने का निवेदन करते नजर आई.

ये भी पढ़ें- Nirahua Hazir Ho: स्टाइलिश अंदाज में दिखे जुबली स्टार निरहुआ, ‘निरहुआ हाजिर हो’ का फर्स्ट लुक आउट

वहीं, दर्शकं को काबू करने के लिए पुलिस को आगे बढ़ना पड़ा. वीडियो में पुलिसकर्मी फैंस पर डंडे भांजते हुए नजर आए. हालांकि, उनकी कोशिश धरी की धरी रह गई. ऐसे में महोत्सव को कुछ देर के लिए रोक दिया गया. अक्षरा ने लोगों से कहा कि, ‘आप लोग इस तरह की चीजें न करें. हाथ जोड़कर निवेदन है.’ कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मियों ने डंडा उठाकर धमकी भी दी.

ये गायक भी आए नजर

बता दें कि सिद्धार्थनगर में 28 जनवरी से लेकर 1 फरवरी कर महोत्‍सव चला. 28 जनवरी को गायिका स्‍वाति सिंह ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस देकर लोगों को मन मोह लिया. 29 जनवरी को रेणु पवार का परफॉर्मेंस रहा. 30 जनवरी को गौरी मिश्रा, शबीना अदीब, सौरभ सुमन जैन और अंकिता सिंह समेत कई कवि-कवयित्रियों ने अपनी प्रस्‍तुति दी. 31 जनवरी को लोगों ने फेमस सिंगर कैलाश खेर की परफॉर्मेंस का आनंद लिया. वहीं, आखिरी दिन 1 फरवरी को गायिका अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस देख भीड़ बेकाबू हो गई.

Latest News

Skin Care Tips: चिलचिलाती धूप बिगाड़ सकती है चेहरे की खूबसूरती, ऐसे रखें स्किन का ख्याल

Skin Care Tips: इन दिनों देश के कई राज्यों में प्रचंड गर्मी पड़ रही है. दिन के वक्त चिलचिलाती...

More Articles Like This