Nirahua Hazir Ho: स्टाइलिश अंदाज में दिखे जुबली स्टार निरहुआ, ‘निरहुआ हाजिर हो’ का फर्स्ट लुक आउट

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Nirahua hazir Ho First Glimpse: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) अपने अभिनय से दर्शकों के दिल पर जादू चलाते हैं. वो अपने गानों के साथ-साथ अपनी फिल्मों को भी लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. आज 2 फरवरी को उनकी आगामी फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ (Nirahua Hazir Ho) की पहली झलक रिलीज की गई है. जिसमें निरहुआ हाथों में फाइल लिए नजर आ रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंड में उनका एक अलग अंदाज दिख रहा है. निरहुआ की फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

शानदार है निरहुआ का किरदार

उमाशंकर प्रसाद द्वारा निर्मित फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ के पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा. बता दें कि इस फिल्म के सह निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं. वहीं, मनोज नारायण फिल्म के राइटर-डायरेक्टर हैं. फिल्म में प्रियंका रेवड़ी (Priyanka Rewri), सुदीक्षा झा (Sudiksha Jha), माही सिंह, रणजीत सिंह और पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

अपनी फिल्म को लेकर निरहुआ ने कहा, “इस फिल्म में जनता और सिस्टम के बीच की कहानी दिखाई जाएगी. इसमें मेरा किरदार बेहद शानदार है. मैं दर्शकों से आग्रह करूंगा कि जब भी ये फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो आप सभी जाएं और फिल्म का लुत्फ उठाएं.”

ये भी पढ़ें- …ऐसे राज्य में पैदा हुए हैं जहां त्योहार मनाने की भी आजादी नहीं’, बिहार की स्थिति पर बिफरे ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल

ये फिल्म संघर्ष की कहानी है

फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ के निर्माता उमाशंकर प्रसाद ने कहा ये फिल्म एक नायक के संघर्ष की कहानी को दर्शाएगी. जिसे हमने बड़े पैमाने पर बनाया है. इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी मजेदार होगा. निरहुआ एक ऐसे कलाकार हैं जो जमीन से जुड़े रहते हैं. वो एक बेहतरीन इंसान भी हैं. उनकी यही सादगी और खूबसूरती उनके अभिनय में भी देखने को मिलती है जो इस फिल्म में आपको नजर आएगी. बता दें कि इस फिल्म के गाने मधुकर आनंद ने गाए हैं.

Latest News

जयपुरः दो दरिंदों को सजा-ए-मौत, दुष्कर्म के बाद नाबाल‍िग को जिंदा जलाया था

जयपुरः पिछले वर्ष एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म और उसे कोयला भट्टी में जिंदा जलाने के मामले में सोमवार...

More Articles Like This