Bhojpuri: नाराज पत्नी को मनाने में छूटे नीलकमल के पसीने, वीडियो ने बटोरा रिकॉर्ड व्यू

Must Read

Neelkamal Singh New Song: भोजपुरी के चुलबुल स्टार नीलकमल सिंह अपने गानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह का कोई भी गाना आज रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. इस बीच सिंगर नीलकमल सिंह का एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल, ‘रंगदार राजा जी’ है. जिसे नीलकमल सिंह और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया है. गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ये वीडियो सांग रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का प्यार बटोर रहा है.

गाने में नीलमकमल सिंह और सृष्टी उत्तराखंडी
वीडियो सांग में नीलमकमल सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. वीडियो में एक्ट्रेस नीलकमल सिंह से नाराज नजर आ रही हैं. इस बीच एक्टर उनको मनाने का प्रयास कर रहे हैं. गाने की शुरुआत में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘तोहसे बानी हम नाराज रंगदार राजा जी…घर पर काटनी प्याज राजा जी…’ से होती है. इस बीच नीलकमल सिंह एक्ट्रेस को मानाने के लिए उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया है. इस गाने को 14 सितंबर को रिलीज किया गया था, जिस पर दर्शक जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

इस गाने को नीलकमल सिंह और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया है. गाने में सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. इस गाने के बोल रंगदार राजाजी है, जिसे जिया ए राजाजी के एल्बम तले बनाया गया है. इस गाने के लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. गाने का संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वहीं, इस वीडियो गाने का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है. खबर लिखे जाने तक इस गानें को 252,725 व्यू मल चुके हैं.

यह भी पढ़ें-

पहली भोजपुरी फिल्म ने पूर्वांचल के ग्रामीण परिवेश से कराया था रुबरु, स्क्रीनिंग से ही मच गया था तहलका

Latest News

Maharashtra News: अब तक हुए चार चरण के चुनाव में लगभग पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है भाजपा: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी , सांसद दिनेश शर्मा ने ठाणे...

More Articles Like This