नवरात्रि से पहले सेव कर लीजिए ये भोजपुरी के भजन, माहौल बनेगा भक्तिमय

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bhojpuri Navaratri Songs: 09 अप्रैल से चैत्र माह की नवरात्रि की शुरुआत होने जा रही है. साल में 4 नवरात्रि मनाई जाती है, शारदीय नवरात्रि और चैत्र नवरात्रि का विशेष महत्व है. कल से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. ऐसे में 9 दिनों तक मां दुर्गा के विभिन्न रूपों की पूजा की जाएगी.

नवरात्रि में मंदिरों में भक्तों की लंबी कतार देखने को मिलती है. मां की पूजा अराधना के लोग भजन जरूर बजाते हैं. कहा जाता है कि भजन बजाने से आस पास का माहौल भक्तिमय हो जाता है. ऐेसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं भोजपुरी के उन देवी भजनों के बारे में जिनको आपको अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करना चाहिए…

‘माई के आरती’

ये भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह द्वारा गाया गया है. इस भजन को आप अपने प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने को सुनने के बाद मन खुद ही भक्तिमय हो जाता है.

‘अंगना लिपाईब ऐ मईया’

इस देवी भजन को भी पावरस्टार पवन सिंह ने गाया है. इस गाने को सुनने के बाद मन मां दुर्गा की भक्ति में खो जाता है. इस गाने को आपको अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करना चाहिए.

‘अडहुल के फुल’

अडहुल के फुल देवी भजन को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया है. इस गाने में पवन सिंह और श्वेता झा को देखा जा सकता है. इस गाने को भी आप अपने प्लेलिस्ट मेँ शामिल कर सकते हैं.

‘चलो बुलावा आया है’

खेसारी लाल यादव का ये गाना शानदार है. इस गाने को आपको सुनना चाहिए, घर से लेकर मंदिर तक में आप इस गाने को बजा सकते हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है.

‘सिस्टम चलावेली माई’

सिस्टम चलावेली माई भजन को भी आप अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने को भोजपुरी के चुलबुल स्टार नीलकमल सिंह ने गाया है. इस गाने को बजानेे के बाद माहौल भक्तिमय हो जाता है.

Latest News

Lok Sabha Election 2024: अनुराग ठाकुर 11 मई से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत, निकालेंगे “विजय संकल्प यात्रा”

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीन चरणों का मतदान खत्‍म हो चुका है. सभी पार्टियां और...

More Articles Like This