Holi Song: होली से पहले दर्द में डूबे पावर स्टार पवन सिंह, नया गाना हुआ रिलीज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों चुनाव लड़ने और ना लड़ने को लेकर काफी चर्चा में हैं. लेकिन इस बीच वो अपने फैंस का भी ध्यान रख रहे हैं. फैंस को लगा कि चुनाव के कारण इस साल पवन सिंह का होली का गाना सुनने को नहीं मिलेगा, लेकिन होली से ठीक पहले पावर स्टार ने फैंस को सरप्राइज दिया है. एक्टर और सिंगर पवन सिंह का एक नया सैड होली सॉन्ग रिलीज किया गया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है.

यूट्यूब पर ट्रेंड हुआ पवन सिंह का गाना

पवन सिंह के नए वीडियो सॉन्ग का नाम ‘का कईलू ए जान’ है. इस वीडियो सॉन्ग को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. यही कारण है कि रिलीज के साथ ही ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है. इस गाने को पवन सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने मिलकर आवाज दी है. दोनों की शानदार आवाज लोगों के दिलों पर राज कर रही है. होली वाले म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस शालिनी क्वीन ने काम किया है. इस गाने पर व्यूज की बारिश फैंस कर रहे हैं. देखिए वीडियो…

सैड सॉन्ग के लिए जाने जाते हैं पावर स्टार

आपको बता दें कि भोजपुरी सुनने वाले पवन सिंह के सैड सॉन्ग को खूब पसंद करते हैं. इस कड़ी में एक बार फिर से पावर स्टार ने अपने सैड सॉन्ग से लोगों के दिलों को जीत लिया है. होली से पहले रिलीज हुआ एक्टर और सिंगर का ये गाना लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इस गाने के सगीत को प्रियांशु सिंह ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट बिभांशु तिवारी ( Bibhanshu Tiwari) ने किया है. वहीं, इस वीडियो के यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 3,580,402 को व्यूज मिले हैं.

यह भी पढ़ें: ईडी ने दिया अरविंद केजरीवाल को 9वां समन, मंत्री आतिशी ने नोटिस को बताया फर्जी, जानिए

Latest News

Lucknow News: मोदी सरकार के 10 साल भारत के आर्थिक अभ्युदय का काल: डॉ. राजेश्वर सिंह

Lucknow News: सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने लखनऊ का चुनावी पारा बढाते हुए पदयात्रा के माध्यम से भाजपा...

More Articles Like This