होली के त्योहार को बनाएं और धमाकेदार, प्लेलिस्ट में शामिल करें भोजपुरी के शानदार गाने

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Holi Bhojpuri Songs: होली का त्योहार देश भर में 25 मार्च को मनाया जाएगा. इसको लेकर तैयारियां काफी समय से चल रही हैं. लोग होली आने से पहले ही उत्साह में नजर आ रहे हैं. होली के त्योहार का म्यूजिक से पुराना नाता है. बिना गानों के होली का रंग ठीक तरीके से चढ़ता नहीं है. ऐसे में आज हम आपके लिए उन गानों की सूची लेकर आए हैं, जो आपके होली के त्योहार को और भी शानदार बना देंगे. अगर आपने होली के गानों की प्लेलिस्ट बना ली है तो आप इन चुनिंदा भोजपुरी गानों को अपनी लिस्ट में जरूर शामिल कर लें.

पवन सिंह का ये गाना

होली का माहौल हो और पवन सिंह का गाना ना बजे ये कैसे हो सकता है. आप अपने प्लेलिस्ट में पवन सिंह का गाना ‘फलाना बो फरार भईली’ को शामिल कर सकते हैं. इस गाने को इन दिनों खूब सुना जा रहा है. इस गाने पर लोग रिल्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. आप इसको अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

खेसारी का ये गाना है धमाकेदार

इस साल होली से पहले ही खेसारी लाल यादव का गाना ‘मामला चोरी के’ खूब सूर्खियों में है. खेसारी लाल यादव का ये गाना खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. गाने पर व्यूज की बारिश हो रही है.

अक्षरा सिंह का गाना

भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह का होली गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल ‘फलनवा के बेटा’ है, जिसे लोग प्यार दे रहे हैं. इस गाने को खुद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने गाया है.

रितेश पांडेय का ये गाना बवाल मचा देगा

हाल ही में भोजपुरी के सिंगर रितेश पांडेय का गाना ‘होली में दिलवा करे धक धक’ को रिलीज किया गया है. इस गाने को रितेश पांडेय और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने काम किया है. गाने का संगीत आपको झूमने पर मजबूर कर देगा.

अरविंद अकेला का गाना भी है शानदार

भोजपुरी गायक और एक्टर अरविंद अकेला का गाना ‘देवर प रहब होली में’ इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खूब देखा जा रहा है. इस गानें में श्वेता माहरा ने काम किया है. वहीं, इस गाने पर बनी रील इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

Latest News

Senegal Boeing Plane Skids Off Runway: सेनेगल से फिसला बोइंग 737 विमान, 85 यात्री थे सवार: 10 घायल

Senegal Boeing Plane Skids Off Runway: सेनेगल से एक विमान हादसे की खबर सामने आई है. यहां पर उस...

More Articles Like This