बॉलीवुड एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी संग नजर आएंगे पवन सिंह, रोमांटिक केमिस्ट्री देखते रह जाएंगे आप

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh New Song: भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपने आवाज का जादू श्रोताओं पर चलाते हैं. इन दिनों पवन सिंह अपनी पत्नी से विवाद के चलते चर्चा में हैं. पवन सिंह और उनकी पत्नी के बीच तलाक के मामले पर सुनवाई कोर्ट में चल रही है. हालांकि, आज हम बात करेंगे पवन सिंह के नए गाने के बारे में जिसका टीजर यूट्यूब पर जारी किया गया है.

रिलीज होने के साथ ही गाने का टीजर धमाल मचा रहा है. जो यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है. गाने के बोल “तुझे ना देखूं तो चैन” है. इस गाने में एक्टर बॉलीवुड अभिनेत्री आकांक्षा पुरी संग नजर आएंगे. आपको बता दें कि इसका इंतजार दर्शकों को काफी समय से था, अब इस गाने के टीजर को आउट किया गया है. जो धमाल मचा रहा है. टीजर को लोग खूब पसंद कर रहें हैं. माना जा रहा है कि गाना रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा.

जोड़ी आ रही लोगों को पसंद
तुझे ना देखु तो चैन गाना को पवन सिंह और कल्पना पटवारी ने मिलकर गाया है. गाना में पवन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री आकांक्षा पुरी नजर आएंगे. टीजर में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस गाने के टीजर को टिप्स ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. फैंस इस टीजर को काफी प्यार दे रहे हैं.

वीडियो शानदार
इस गाने के लिरिक्स को रौशन सिंह विश्वास ने लिखा है. वहीं, इस गाने के संगीत को प्रियांशु सिंह ने दिया है. खबर लिखने के समय गाने का टीजर 13 नंबर पर ट्रेंज कर रहा था. वहीं, अभी तक 411,944 बार देखा जा चुका हैं. टीजर के रिलीज के साथ ही तहला मचा रहा है. बात करें टीजर की तो इस गाने में पवन सिंह और आकांक्षा पुरी की रोमांटिक जोड़ी को देखा जा सकता है. वीडियो क्वालिटी काफी शानदार है, जिसको एक बार देखने के बाद फैंस बार बार देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Loksabha Election 2024: 1717 उम्मीदवारों की किस्मत होगी EVM में कैद, जानिए कल किन लोकसभा सीटों पर होगा मतदान

Loksabha Election 2024: कल यानी 13 मई को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान होगा. चौथे चरण में...

More Articles Like This