Bigg Boss OTT 2: क्या आपको पता है एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड का नाम? जानकर लगेगा झटका

Must Read

Elvish Yadav Girlfriend: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विनर बनकर इतिहास रच दिया था. वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाले कंटेस्टेंट एल्विश को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. शो के दौरान उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का खूब जिक्र किया था. अब उनके फैंस एल्विश की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर एल्विश की गर्लफ्रेंड कौन है. एल्विश ने भी अपने एक व्लॉग में अपनी गर्लफ्रेंड का नाम बता दिया है.

कौन है एल्विश की गर्लफ्रेंड?
एल्विश यादव ने ‘मीट माय पंजाब वाली गर्लफ्रेंड’ टाइटल ब्लॉग में ये जानकारी दी. उन्होंने अपने फैंस को ये बताया कि वह चंडीगढ़ में हैं. आज वो अपनी पंजाबी गर्लफ्रेंड से मिलेंगे. एल्विश अपने दर्शकों को गर्लफ्रेंड से मिलवाने के लिए तैयार रहने को कहते हैं. इसके बाद वो खुद तैयार होने चले जाते हैं. इसके बाद वो गुच्ची का चश्मा निकालकर बताते हैं कि ये उन्हें गिफ्ट में मिला है.

एल्विश ब्लॉग में ब्राउन कलर की पैटर्न वाली शर्ट और पैंट पहने नजर आते हैं. वो कहते हैं कि,”आज में तैयार हूं, बिग बॉस घर के बाद आज ऐसे तैयार हुआ.” उन्होंने कहा, “पता है मैं पंजाब में क्यों आया हूं? याद है बिग बॉस में बताया था मेरी पंजाब वाली के बारे में, मैं उससे मिलने आया हूं.” एल्विश इतना कहने के बाद मुस्कुराने लगते हैं.

गर्लफ्रेंड के बारे में जानकर लगेगा झटका
एल्विश अपना ब्लॉग जारी रखते हैं. वह रक्षबंधन पर अपनी बहन को वीडियो कॉल करते हैं. इस कॉल के दौरान, दोनों गिफ्ट्स को लेकर आपस में बाते करते हैं. दोनों मिलने का प्लान भी बनाते हैं. इसके बाद व्लॉग में एल्विश चंडीगढ़ घूमते हुए नजर आते हैं. इस दौरान वो अपने दोस्तों के साथ होटल में मस्ती-मजाक करते दिखाई देते हैं.

एल्विश ब्लॉग में अपनी गर्लफ्रेंड का जिक्र करते हुए कहते हैं कि, “यार मैंने कहा था कि आज मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाउंगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. ऐसा इसलिए क्योंकि वो बहुत प्राइवेट पर्सन है. वो कह रही है कि कैमरे के सामने नहीं आएगी. उसका कहना है कि व्लॉग में नजर नहीं आना चाहती है.” इसके बाद एल्विश के दोस्त उनका मजा लेते हुए कहते हैं कि पहले हमसे तो मिलवाओ और बताओ कौन है वो. इसके बाद एल्विश अपने फोन का कैमरा फट से अपने दोस्त लव कटारिया की तरफ घुमा देते हैं. वो कहते हैं यही है मेरी गर्लफ्रेंड, फिर सभी खूब हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Good Dreams: सपने में दिखे ये चीजें तो समझिए लगने वाली है लॉटरी, सफलता चूमेगी ताबड़तोड़ कदम

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This