Bollywood News: सलमान खान पर भड़कीं सोमी अली, ऑटोबायोग्राफी में लिखकर करेंगी बड़ा खुलासा?

Must Read

Somy Ali Cryptic Note For Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ को भी लेकर चर्चाओं में रहते हैं. उन्होंने अब तक जितनी भी एक्ट्रेस से दिल लगाया है, फिर चाहे वो संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ या सोमी अली क्यों न हों, किसी से रिश्ता टिक नहीं पाया. फिलहाल, दबंग खान अभी भी सिंगल हैं. सलमान एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

चौंका देने वाले खुलासे किए
सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर सलमाल खान और उनके पिता सलीम खान पर आरोप लगाए हैं. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोमी अली ने लिखा, “सलमान खान तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया. तुम अपने पिता के जैसे ही हो, जिन्होंने कई सालों तक तुम्हारी मां का शोषण किया और तुम सिर्फ देखते रहे. ये बेहद दुखद है. एक बेटे के तौर पर तुमने अपनी मां की मदद तक नहीं की और पिता को अपना आदर्श माना.”

कैटरीना को लेकर कहा
सोमी सलमान की सभी गर्लफ्रेंड्स का जिक्र करते हुए लिखा, “तुम अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स के साथ मारपीट करते थे. मुझे एक बार कैटरीना कैफ का भी फोन आया था. मैं ये सारी चीजें अपने ऑटोबायोग्राफी में लिखूंगी. सोमी ने सलमान को अनपढ़ और जाहिल भी कहा है. उन्होंने आगे लिखा है कि “बुड्ढे आदमी तुम्हार समय अब खत्म होने वाला है. अल्लाह तुमसे नफरत करते हैं. तुमने 17 साल की बच्ची का सुकून छिना था.”

ये भी पढ़ें- Entertainment News: इस बॉलीवुड कपल से इंस्पायर्ड है रॉकी और रानी की कहानी, करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

ज्यादा दिन तक नहीं चला था सलमान-सोमी का रिश्ता
सोमी अली इससे पहले भी सलमान खान को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं. आपको बता दें कि सलमान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली का अफेयर एक समय काफी सुखियों में था. हालांकि, सलमान का इनके साथ भी रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और उनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के इतने साल बाद भी सोमी अली समय-समय पर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाती रहती हैं.

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने और चांदी के भाव में भारी बढ़ोत्तरी, जानिए आज का नया रेट

Gold Silver Price Today, 03 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस...

More Articles Like This