Entertainment News: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारी, कपल ने फैंस को दी गुड न्यूज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Deepika Padukone Pregnancy News: पिछले साल यानी 2023 में पठान और जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली फाइटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब मां बनने जा रही हैं. खबर है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर पर किलकारी गूंजने वाली है. पिछले समय से दीपिका की प्रेगनेंसी को लेकर काफी खबरें सामने आ रहीं थी. हालांकि एक्ट्रेस या उनकी फैमिली ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैंस को गुड न्यूज दे दी है. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर फैंस बधाईयां दे रहे हैं.

एक्टर और एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

दरअसल, एक्टर और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक तस्वीर में बच्चे के सामान के बीचोबीच क्यूट डिजाइन में लिखा था, सितंबर 2024 दीपिका और रणवीर. वहीं, इसी के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने दो हाथ जोड़ने वाली इमोजी और नजर न लगने वाला इमोटीकॉन शेयर की है.

जैसे ही दोनों ने इस पोस्ट को शेयर किया फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट की बारिश कर दी. वहीं, केवल फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी बधाई दी है. एक्ट्रेस कृति सेनन ने कमेंट में लिखा, ओएमजी बधाई हो दोनों को. कुबरा सैत ने लिखा, ओहह आज इंटरनेट ब्रेक हो गया है. बधाई हो. सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा, OMG!! मैं बहुत एक्साइटेड हूं. आप दोनों के लिए बहुत खुश हो. बहुत बहुत बधाई हो. एक फैन ने लिखा, बॉलीवुड की मदर रियल में मां बनने जा रही हैं.

2018 में रणवीर सिंह से हुई थी शादी

जानकारी दें कि दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था. वर्तमान में एक्ट्रेस 38 साल की हैं. एक्ट्रेस ने साल 2018 में एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी की थी. इसके 6 साल बाद ये कपल पहली बार पेरेंट्स बनने वाला है. जानकारी दें कि कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी. हालांकि इसको लेकर कपल ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया था. दरअसल, एक्ट्रेस एक अवॉर्ड शो में प्रेजेंटर रहीं दीपिका ने साड़ी पहनी थी और अपने पेट को ढकने की कोशिश करती नजर आईं थीं.

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण को ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ फिल्म फाइटर में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म ने 211 करोड़ की कमाई भारत में की थी. वहीं वर्ल्डवाइड 300 करोड़ पार हो गया था. जबकि फिल्म का बजट 250 करोड़ बताया गया था.

यह भी पढ़ें: Rinky Chakma ने दुनिया को कहा अलविदा, साल 2017 में जीता था Femina Miss India का खिताब

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This