Deepika-Ranveer Wedding Video: शादी के 5 साल बाद सामने आई दीपिका-रणवीर की वेडिंग वीडियो, दिखी फेयरी टेल की झलक

Must Read

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Video: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) को लेकर चर्चा में हैं. शो के पहले एपिसोड में दीपिका-पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बतौर गेस्ट पहले सेलिब्रिटी कपल हैं. दोनों की शादी के 5 साल बाद इस एपिसोड में खूबसूरत झलक देखने को मिली है. उनकी ड्रीमी वेडिंग वीडियो देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए.

कपल ने इटली में की थी शादी
साल 2018 में दीपिका और रणवीर सिंह इटली में शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि, दोनों ने अपने शादी का वीडियो साझा नहीं किया था. कॉफी विद करण के आठवें सीजन में दोनों की शादी के कुछ खास पल दिखाए गए हैं. वीडियो देखने के बाद दीपिका और रणवीर के फैंस, उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Koffee with Karan 8: रणवीर सिंह ने करण जौहर को बोला ‘ठरकी अंकल’, दीपिका से जुड़ा राज भी खोला

शादी के समय दीपिका की मां नहीं थीं खुश
दरअसल, शो में कपल की मेंहदी, हल्दी और शादी की अनसीन फुटेज दिखाई गई है. इसमें दोनों फैमिली के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. रणवीर कहते हैं कि दीपिका को उन्होंने मालदीव में शादी के लिए प्रपोज किया था. वहीं, एंगेजमेंट भी कर ली थी. फिर, दोनों ने बेंगलुरु जाकर पेरेंट्स को अपनी सगाई की जानकारी दी थी. हालांकि, इस बात से दीपिका की मां बिल्कुल खुश नहीं थीं. बाद में रणवीर उनके दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए.

रणवीर की तारीफ करते हैं दीपिका के पिता
आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत सगाई की पार्टी से होती है. तब रणवीर दीपिका की खूबसूरती को एक टक निहारते रह जाते हैं. इसके बाद दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, रणवीर की तारीफ करते हुए कहते हैं, वो हमारी फैमिली से बिल्कुल अलग हैं, लेकिन उन्होंने अपनी क्रेजीनेस और एनर्जी से हमारी बोरिंग फैमिली में नए रंग भर दिए हैं और एक्साइटमेंट लेकर आए हैं.

दीपिका को देखकर ऐसा था रणवीर का रिएक्शन
करण के शो में दीपिका और रणवीर की शादी के सभी फंक्शन की छोटी-छोटी क्लिप दिखाई गई है. वीडियो में पंजाबी और साउथ इंडियन शादी की झलक देखने को मिली है. आनंद कारज सेरेमनी का एक क्लिप दिखाया गया है. वीडियो में दीपिका तैयार होती नजर आ रही हैं. रणवीर उनसे एक बार मिलना चाहते हैं. तब वह रूम के बाहर खड़े होकर दरवाजा खोलने को कहते हैं, लेकिन दीपिका उन्हें अंदर नहीं आने देती. इसके बाद जब दीपिका मंडप में आती हैं, तो रणवीर उन्हें देखकर मदहोश हो जाते हैं. कपल की शादी का ये वीडियो किसी फेयरी टेल से कम नहीं लग रहा है.

Latest News

Lok Sabha Chunav 2024: संभल में सपा प्रत्याशी और पुलिस में नोंकझोंक

संभलः तीसरे चरण में लोकसभा चुनाव के लिए यूपी की 10 सीटों पर मतदान जारी है. इसी बीच संभल...

More Articles Like This