कनाडा में Diljit Dosanjh का जलवा, वैंकूवर स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन रचा इतिहास

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और एक्‍टर दिलजीत किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दिलजीत दोसांझ ना सिर्फ पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्‍ट्रीज के महशूर और कामयाब सिंगर माने जाते हैं बल्कि उनके गानों की धूम विदेशों तक की महफिल लूट लेती है. हाल ही में दिलजीत फिल्म अमर सिंह चमकीला में नजर आए थे. इसमें एक्‍टर का किरदार दर्शकों को खूब भाया. वहीं अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दिलजीत ने कुछ ऐसा समां बांधा कि लोग इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना की परफॉर्मेंस से उनकी तुलना करने लगे. इसके बाद एक बार फिर दिलजीत दोसांझ लाइमलाइट में आ गए है. सिंगर व एक्‍टर दिलजीत ने कनाडा में नया इतिहास रच दिया है. वो वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में लाइव परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं.

दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास

मोस्ट पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ पंजाबी गानों को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्‍होंने कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में लोगों के बीच अपने गानों से धमाका कर दिया. स्‍टेडियम में 54,000 से ज्यादा लोगों के बीच परफॉर्म करके ने एक रिकॉर्ड बना दिया है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में बने हुए है.

साझा की परफॉर्म की झलकियां

उन्‍होंने अपने परफॉर्म की झलकियां सोशल मीडिया हैंडल इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं. इस ऐतिहासिक लाइव कॉन्सर्ट में दिलजीत ब्लैक कलर की हुडी पहने दिखे और अपना हिट गाना ‘GOAT’ गाते हुए एक शानदार और यादगार परफॉर्मेंस दी. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, ‘’ इतिहास लिखा जा चुका है बीसी प्‍लेस स्‍टेडियम लुमिनाती टूर बिक गया.’’

दिलजीत दोसांझ के बारे में

बता दें कि इन दिनों सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ सुर्खियों में हैं. वो हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने चमकीला की पत्नी अमरजोत सिंह की भूमिका निभाई थी. प्रसिद्ध गायक अमर सिंह चमकीला, जिनकी दुखद हत्या कर दी गई थी, ये फिल्‍म उनकी लाइफ पर आधारित है.

ये भी पढ़ें :- Urfi Javed को ये क्या हुआ? लाल आंखें और सूजा हुआ चेहरा देखकर फैंस के उड़े होश

 

 

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह, इतिहास में पहली बार दस भारतीय फिल्में आफिशियल सेलेक्शन में दिखाई जा रही है

Entertainment News: हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने फ्रेंच अभिनेत्री जुलिएट बिनोश और कैमिली कोटीन के साथ मंगलवार...

More Articles Like This