Urfi Javed को ये क्या हुआ? लाल आंखें और सूजा हुआ चेहरा देखकर फैंस के उड़े होश

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Urfi Javed Shocking Photos: सोशल मीडिया स्टार और फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन से फैंस को शॉक्ड करती हैं. कभी आधे-अधूरे कपड़ों में तो कभी बिना कपड़ों के फोटोशूट कराने के बाद अभिनेत्री लाइमलाइट लूटने का एक भी मौका नहीं छोड़ती. फैंस भी उनके नए-नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच अब उर्फी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. लेकिन, इस बार अभिनेत्री अपने लुक की वजह से नहीं. बल्कि, किसी और वजह से चर्चाओं में हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला ?

उर्फी की फोटोज देख फैंस हुए हैरान

सोशल मीडिया पर उर्फी काफी ज्‍यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, इस बार अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सांझा की हैं, उन्हें देख उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं. जी हां, आपको बता दें, उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें उनकी आंखों से आंसू भी बह रहे है. अब एक्ट्रेस का ये हाल देखकर हर कोई हैरान रह गया है कि आखिर ऐसा क्या हो गया?

Urfi Javed

हालत देख फैंस की बढ़ी चिंता

बता दें, उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें एक्ट्रेस का चेहरा काफी सूजा हुआ नजर आ रहा है. होठों पर भी सूजन साफ दिख रही है, जबकि उनके आंखें बिल्कुल लाल हैं और उनसे पानी बह रहा है. एक्ट्रेस की ऐसी हालत ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उर्फी को क्या हुआ है. हालांकि, पोस्ट में खुद उर्फी ने फैंस के सभी सवालों का जवाब दे दिया है.

एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

उर्फी ने फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘मुझे एलर्जी है.. मेरा वजन कम हो गया है, मगर मेरा चेहरा काफी सूजा गया है और गोल-मटोल जैसा दिख रहा है. मैं जब भी सुबह सोकर उठती हूं, तो मेरा फेस, लिप्स और आंखें इसी तरह से सूजे हुए नजर आते हैं. मैंने कुछ टेस्ट कराए हैं, जिससे पता चला है कि ये सब एलर्जी के कारण हो रहा है.’ उर्फी की एलर्जी के बारे में जानकार फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को घर से बाहर नहीं निकलने के लिए भी कह रहे हैं.

यह भी पढ़े: Rule Change: 1 मई से बदल जाएंगे ये नियम, सीधे पड़ेगा आपके जेब पर असर

Latest News

Lok Sabha Chunav Phase 4 : चौथे चरण में अब तक कहां कितना प्रतिशत हुआ मतदान, देखिए लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Chunav Phase 4: आज यानी 13 मई को सुबह 7 बजे से ही लोकसभा चुनाव के चौथे...

More Articles Like This