Divyanka Tripathi Accident: हादसे का शिकार हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, पति विवेक दहिया ने दी जानकारी

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Divyanka Tripathi Accident: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. दिव्यांका की पीआर टीम ने जानकारी दी है कि एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया है. जिसके बाद एक्ट्रेस को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. दिव्यांका के पति और एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है.

पीआर टीम ने शेयर की पोस्ट

ये हैं मौहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी एक हादसे का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस की पीआर टीम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में बताया गया है कि, ‘हमे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन केंसिल कर दिया है. कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वो मेडिकल केयर में हैं. उनके ठीक होने के बाद विवेक उनके साथ है. हम आपकी समझ और समर्थन के लिए आपको धन्यवाद देते हैं. विवेक जल्द ही आपके साथ जुड़ेंगे’.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soapbox (@soapboxprelations)

विवेक दहिया ने भी शेयर की स्टोरी

एक्सीडेंट के बाद विवेक दहिया ने भी दिव्यांका का एक्सरे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. एक्टर ने लिखा है- ‘दिव्यांका मैम के हाथ की दो हड्डियां टूट गई हैं. उनकी सर्जरी हो गई है. वो एक सुरक्षित हाथों में हैं’.

बेटी की फिल्म में मोटा इन्वेस्टमेंट करेंगे Shah Rukh Khan, साउथ से आए एक्सपर्ट्स सुहाना को सिखाएंगे एक्शन के गुर

एक्ट्रेस की हुई थी लिगामेंट सर्जरी

बता दें कि कुछ महीने पहले एक्ट्रेस लिगामेंट सर्जरी से गुजरी हैं. इस बात की जानकारी दिव्यांका ने एक वीडियो शेयर करके दी थी. वीडियो में एक्ट्रेस ने सर्जरी से होने लेकर रिकवरी तक की पूरी जर्नी दिखाई थी.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This