Entertainment: आशिकी 3 के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश खत्म! इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे कार्तिक

Must Read

Aashiqui 3 Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट ब्वॉय कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म Aashiqui 3 लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. जब से पता चला है कि कार्तिक इसमें लीड रोल में नजर आने वाले हैं, फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि अभी फिल्म की अभिनेत्री को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर आए दिन इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर कई अफवाहें उठती रहती हैं. पहले कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चाएं चल रही थी, लेकिन मेकर्स ने अपने प्लान में बदलाव लाया है. मेकर्स को अब नए चेहरे की तलाश है. इस फिल्म ने दो नई जोड़ियों को हिट किया था. राहुल रॉय और अनु अग्रवाल, आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ियों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

साल 1990 में महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी पहली ‘आशिकी’ मूवी रिलीज हुई थी. इस फिल्म की स्टोरी और गाने आज भी फेमस हैं. इसके बाद साल 2013 में मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी ‘आशिकी 2’ रिलीज हुई. ये फिल्म इंडस्ट्री को एक नई जोड़ी दी. लोगों ने इस फिल्म को और इसके गानों को खूब पसंद किया था. अब ‘आशिकी 3’ को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. फिल्म के लीड रोल में कार्तिक आर्यन को फाइनल कर लिया गया है. हीरोइन को लेकर अब तक असमंजस बना हुआ है, लेकिन एक खबर सामने आई है कि कार्तिक स्क्रीन पर इस साउथ एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे. हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है.

मेकर्स को है नए चेहरे की तलााश
मुकेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें इस फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश है. रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स की तलाश अब खत्म हो गई है. निर्माताओं ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री का चयन कर लिया है. साउथ एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. आकांक्षा ने मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. खबर के मुताबिक, आकांक्षा ने फिल्म के निर्माताओं के साथ बैठक की है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आकांक्षा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं. वह एक नया चेहरा हैं, और आशिकी के निर्माताओं को हमेशा नई जोड़ियों की तलाश रहती है.

कौन हैं आकांक्षा शर्मा
साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा कई कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह टाइगर श्रॉफ और हार्डी संधु के साथ एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आकांक्षा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग. फिल्म के मेकर्स को एक नए चेहरे की तलाश थी. खबर के मुताबिक, उन्हें कई बार मेकर्स के साथ मीटिंग करते हुए देखा जा चुका है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि साउथ एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Chandrayaan 3 Updates: चांद पर आया भूकंप? प्रज्ञान ने किया महसूस; ISRO ने दी बड़ी अपडेट

Latest News

COVID-19 New Variant: तेजी से फैल रहा है COVID-19 का नया वैरिएंट FLiRT, ये लक्षण दिखते ही हो जाएं सावधान

COVID-19 New Variant FLiRT is Spreading in America: कोरोना महामारी ने जिस तरह से साल 2020 में पूरी दुनिया...

More Articles Like This