Entertainment News: खेसारी अपने दूसरे राइटर को गिफ्ट देंगे Fortuner Car, अखिलेश को भी दे चुके हैं तोहफा

Must Read

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को आज कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर इन दिनों खेसारी की खूब चर्चा हो रही है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि खेसारी लाल अपनी फिल्म के राइटर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) को फॉर्च्यूनर गिफ्ट देंगे. आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार (Trending Star) कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव ने इससे पहले अपने राइटर अखिलेश कश्यप को तोहफा दे चुके हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

अखिलेश कश्यप को भी दिया है तोहफा
आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से जाने वाले खेसारी लाल यादव की फिल्मों के कई राइटर हैं, जो उनके लिए गाने भी लिखते हैं. इन लेखकों में से एक का नाम हैं अखिलेश कश्यप, जो खेसारी के लिए शानदार गाने लिखते हैं. अभी हाल ही में खेसारी लाल ने अखिलेश कश्यप को फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट की थी. इसके बाद अब इंडस्ट्री में एक नई चर्चा शुरु हो गई है. खेसारी ने एक नई रवायत खींची है. इसपर दूसरे कलाकारों को चलना होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी दूसरे भोजपुरी गायकों ने अपने राइटर को फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट नहीं की थी.

पावर स्टार पवन सिंह भी राइटर को दे चुके हैं गिफ्ट
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के अलावा पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने भी अपने राइटर और सिंगर को सोने की चेन गिफ्ट किया था. राइटर को सोने की चेन देने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने अपने बेहद खास और करीबी राइटर अखिलेश कश्यप को कहा था कि वो, उन्हें छोटा-मोटा नहीं बड़ा गिफ्ट देंगे. उसके बाद खेसारी लाल ने अखिलेश कश्यप को फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट दी थी.

यह भी पढ़ें- Job Astro Tips: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें रोटी के ये उपाय, ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लंबी लाइन

Latest News

निज्जर की हत्या पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने फिर की टिप्पणी, भारत ने दिया सीधा जवाब

india-canada tension: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो कई बार खालिस्तान पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में आ...

More Articles Like This