Entertainment News: मक्का पहुंचते ही रोने-बिलखने लगीं राखी सावंत, लगा रही इंसाफ की गुहार

Must Read

Rakhi Sawant: सोशल मीडिया पर आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, राखी सावंत किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने पति आदिल दुर्रानी से शादी करने के बाद, उन्होंने इस्लाम कबूल कर लिया है. आदिल दुर्रानी ने जेल से छुटते ही राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इन दिनों राखी सावंत उम्रह के लिए गई हुई हैं. राखी मदीना के बाद अब मक्का पहुंची हैं, जहां से उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राखी इस वीडियो में रोती-बिलखती नजर आ रही हैं. वह खुद से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं.

राखी पहुंची थी दरगाह
राखी सावंत ने उम्रह पर जाने से पहले दरगाह पर चादर चढ़ाई थी. उन्होंने इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की, जिसमें कहा कि पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा, ये तीनों ने उनपर झूठा आरोप लगाया है. राखी आगे कहती हैं कि, “झूठ का पहाड़ इन लोगों ने तीनों चारों तरफ से डाला है. अपनी शांति के लिए मैं चादर चढ़ाने आई हूं. मैं विश्वास करती हूं कि अल्लाह मेरी दुआ कबूल करेंगे.” राखी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूरी तरह से इस्लामिक गेटअप में नजर आई. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर राखी को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि राखी कॉन्ट्रोवर्सी में बने रहने के लिए आए दिन कोई न कोई नाटक करती रहती हैं. वहीं, लोग पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा को भी राखी की तरह ही नौटंकीबाज कह रहे हैं.

चीख-चीख कर रोने लगीं राखी
मक्का पहुंचते ही राखी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह चीख-चीख कर रो रही हैं. इस वीडियो में राखी काले रंग का अबाया पहने नजर आ रही हैं. वह मक्का पहुंचकर खुद से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं. राखी का कहना है कि जो भी उनके ऊपर आरोप लगे हैं, वह सब बेबुनियाद हैं. राखी कहती हैं कि आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है. वह इनसे शादी सिर्फ बॉलीवुड में स्टार बनने के लिए थे. राखी ने मक्का जाने का अपना मकसद बताते हुए कहती हैं कि, वो इन सारी मुसीहतों से छुटकारा और हल पाने के लिए खुदा के दर पर आई हैं. उन्हें उम्मीद हैं कि अब उनकी हर समस्या का समाधान होगा.

ये भी पढ़ें- Name Astrology: T अक्षर के नाम के जातक करते हैं अनोखे काम, राज़ छुपाने में होते हैं माहिर

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This