आखिर क्यों छात्राओं ने खून से लिखा CM योगी को लेटर, कहा- न्याय कीजिए बाबाजी!

Must Read

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में छात्राओं ने सीएम योगी को खून से लेटर लिखा है. गाजियाबाद के शाहपुर बम्हैटा गांव की छात्राओं ने प्रिंसिपल और पुलिस के खिलाफ खून पत्र से लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. छात्राओं ने 4 पेज के लेटर में स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. छात्राओं की मानें, तो प्रिंसिपल हर दिन किसी न किसी लड़की से ऑफिस में बुलाकर छेड़खानी करता है. विरोध करने पर उन्हें बर्बाद करने की धमकी देता है. पुलिस से मामले की शिकायत करने पर हमें ही डराया जाता है. लड़कियों ने सीएम से कहा- “बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं, हमें न्याय दीजिए.”

वहीं, छात्राओं द्वारा सीएम योगी को खून से लिखा लेटर वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई. इसके बाद वेव सिटी थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह प्रिंसिपल राजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया.

जानिए क्या है मामला
दरअसल, पूरा मामला वेव सिटी थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव का है. गांव में किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल है. आरोप है कि बीते 21 अगस्त को छात्राओं के साथ प्रिंसिपल राजीव ने अपने रूम में बुलाकर छेड़छाड़ की. इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद प्रिंसिपल ने कुछ छात्राओं के पैरेंट्स के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज करा दी. प्रिंसिपल ने स्कूल में घुसकर उनका सिर फोड़ने का आरोप लगाया. इसके बाद छात्राएं और परिजन प्रिंसिपल को गिरफ्तार की मांग कर रहे थे.

छात्राओं ने लेटर में ये लिखा
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को छात्राओं ने खून से 4 पन्ने का लेटर लिखा, “बाबाजी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं. हमारे स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव पांडेय रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकत करते थे और धमकाते थे. यदि ये बात किसी को बताई, तो हमें बर्बाद कर देंगे. इस डर से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं. कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई, तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद परमोश यादव के साथ स्कूल गए. जहां उन्होंने प्रबंधक से बातचीत की.

इससे प्रधानाचार्य नाराज हो गए. उन्होंने सबको गालियां देनी शुरू कर दिया. इसपर विवाद और बढ़ा, तो हमारे घरवालों ने प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी. हम अपने घरवालों के साथ वेव सिटी थाने पर आए, तो एसीपी सलोनी अग्रवाल ने हमें बहुत डांटा और 4 घंटे तक थाने में बिठाए रखा. अबतक प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस रोज हमारे घर आकर माता-पिता को डराती और धमकाती है. हमारा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. स्कूल के प्रबंधक ने हमें स्कूल आने से मना कर दिया है. आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय दें. बाबाजी हम सब आपकी ही बेटियां हैं. हमें न्याय दीजिए.”

मामले में एसीपी ने दी जानकारी
इस मामले में एसीपी सलोनी अग्रवाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि छात्राओं की तहरीर पर एक्शन करते हुए प्रिंसिपल के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया था. प्रिंसिपल पर छात्राओं से छेड़खानी और बैड टच करने का आरोप लगाया है. एसीपी ने बताया कि प्रिंसिपल के सिर में गंभीर भी चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत दर्ज की गई. मंगलवार की सुबह पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-

Hindu Muslim Wedding: अजब प्रेम की गजब कहानी! हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की के मांग में भरा सिंदूर, जानिए फिर क्या हुआ

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This