Gadar 2 And OMG 2: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और सनी देओल का होगा मुकाबला, कौन पड़ेगा भारी?

Must Read

Gadar 2 And OMG 2 Release Date: सनी देओल और अमीषा पटेल की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गदर 2’ का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. जैसे ही इस फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई थी तब से ही फिल्म की प्रतीक्षा में फैंस हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों मे रिलीज होने जा रही है. वहीं इस बात की भी जानकारी सामने आई है कि अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी 11 अगस्त को ही रिलीज हो रही है. अगर दोनों एक्टर्स की फिल्में एक साथ एक दिन रिलीज की जाती है तो एक बड़ा धमाका होगा. दोनों की फिल्मों का इंतजार फैंस को रहता है.

ये भी पढ़ेंः MARKANDEY MAHADEV MANDIR: भगवान शिव का वह स्थान, जहां जंजीरों में बंधे हैं यमराज, जानिए वजह

दोनों फिल्में मचाएंगी धमाल

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का केवल पोस्टर ही सामने आया है. और इस पोस्टर में अक्षय कुमार शंकर भगवान का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि ये फिल्म किस दिन रिलीज की जाएगी. फिल्म के पोस्टर के सामने आने के बाद इसको देखने को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने योग्य है. वहीं, अगर दोनों फिल्में एक साथ एक दिन रिलीज की जाएंगी तो देखने वाली बात ये होगी को बाजी कौन मारता है.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. दरअसल, एनिमल 11 अगस्त को गदर 2 से क्लैस होने जा रही थी. ऐसे में एनिमल की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. गदर 2 के साथ सनी देओल, अमीषा पटेल तारा सिंह और सकीना को 22 साल बाद एक पर्दे पर नजर आने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया जा चुका है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इससे पहले भी देखी गई है टक्कर

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्में एक साथ रिलीज की गई हो. इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज की गई थी. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री की फिल्म घातक और अक्षय कुमार की सपूत फिल्म एक ही साथ एक दिन रिलीज की गई थी. हालांकि दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल मचा दिया था.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This