Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 09 July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज 09 जुलाई दिन रविवार को सावन माह के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लव पार्टनर के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. घर से निकलते वक्त बड़े बुजूर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं. विवाद से दूर रहें.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. संतान के तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. यात्रा के योग हैं. तरक्की के मार्ग प्रसस्त होंगे. क्रोध को काबू में रखें.

मिथुनः आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. व्यवसाय से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा.

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. बिजनेस में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. विवाद से बचें.

सिंहः दिन की शुरुआत में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. सावधान रहें, गोपीनीय बातें किसी से साझा करने से बचें. कोई अपना धोखा दे सकता है.

कन्याः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को खुशखबरी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Lucky Plant: बहुत लकी हैं ये पौधे, सावन में लगाते ही बाढ़ की तरह आएगा पैसा

तुलाः शैक्षणिक कार्यों से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. इस राशि के व्यापारियों के उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं.

धनुः मन में नकारात्मक विचार आएंगे. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. विपक्षी हावी रहेंगे. परिवार में किसी सदस्य के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मकरः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. वाद-विवाद से बचें.

कुंभः मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.साझेदारी में किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें. आज आपकी कोई ख्वाइश पूरी हो सकती है.

मीनः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. बिजनेस से जुड़े जातकों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. महिला मित्र से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः MARKANDEY MAHADEV MANDIR: भगवान शिव का वह स्थान, जहां जंजीरों में बंधे हैं यमराज, जानिए वजह

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This