Entertainment News: Govinda की भांजी Ragini Khanna ने मांगी माफी, कहा- “अब मैं कट्टर हिंदू…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: गोविंदी (Govinda) की भांजी और टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं. लेकिन अभिनेत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. हाल ही में एक्‍ट्रेस ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है. एक्‍ट्रेस द्वारा पोस्‍ट किए गए इस वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया. वीडियो के जरिये उन्होंने ईसाई धर्म अपनाने का ऐलान किया. अभिनेत्री के धर्म परिवर्तन की बात ने सभी को चौका दिया है.

क्या Ragini Khanna ने बदला धर्म ?

रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट सांझा किया. पोस्‍अ में अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया है. इसके बाद आज 2 मई,2024 को रागिनी का दूसरा पोस्ट सामने आया है. जिसमें वो धर्म बदलने को लेकर माफी मांगती नजर आ रही है. इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपना पिछला पोस्ट भी डिलीट कर दिया है.

रागिनी ख्‍न्‍ना ने ईसाई बनने के लिए मांगी माफी

रागिनी द्वारा पोस्‍ट किए गए दूसरे नए वीडियो में उनके साथ एक फेमस हिंदी कथा वचक दिख रहे हैं. अभिनेत्री ने पोसट शेयर करने के साथ ही बताया कि उन्होंने वापस हिंदू धर्म अपना लिया है और खुद को कट्टर सनातनी हिंदू बताया. रागिनी ने कैप्शन में लिखा, “नमस्ते, मैं रागिनी खन्ना हूं. अपनी पिछली रील के लिए मैं माफी मांगना चाहती हूं, जहां मैं धर्म परिवर्तन करके ईसाई बन गई. मैं वापस अपनी जड़ी से जुड़ गई हूं और कट्टर हिंदू सनातनी बनने की राह को अपना लिया है.”

क्या है सच ?

रागिनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हुई हालिया पोस्‍ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद उनका इंस्टा अकाउंट हैक कर लिया गया है. हालांकि, अब सच क्या है ये तो रागिनी ही बता सकती हैं.

Govinda की भांजी रागिनी के बारे में

काफी समय से रागिनी खन्ना लाइमलाइट से दूर हैं. ऐसे में उनके पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को लेकर फैंस को कोई अपडेट नहीं होती हैं. इस बीच अब रागिनी हाल ही में बहन आरती सिंह की शादी के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

यह भी पढ़े: Beat The Heat: गर्मी के मौसम में बरतें ये सावधानियां, वरना पड़ जाएंगे बीमार

Latest News

Maharashtra News: अब तक हुए चार चरण के चुनाव में लगभग पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है भाजपा: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी , सांसद दिनेश शर्मा ने ठाणे...

More Articles Like This