‘कन्हैया ट्विटर पर आजा’ गाना रिलीज होते ही विवादों में फंसा, जूना अखाड़े ने जताया ऐतराज

Must Read

Kanhaiya Twitter Par Aaja: विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ 22 सितंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो जाएगी. रिलीज होने से पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर चुकी है. दरअसल, हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जिसमें विक्की कौशल एक जगराते में भजन गायक के गेटअप में नाचते-गाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि विक्की के इस लुक से किसी को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन इस गाने के बोल से ‘कन्हैया ट्विटर पर आजा’ ने बवाल मचा रखा है. इस गाने को लेकर जुना अखाड़ा के महामंडलेश्वर शैलेशानंद महाराज ने आपत्ति जताने के साथ ही यशराज फिल्म्स चेतावनी भी दे दी है.

सनातन धर्म पर कुछ लिखने से पहले सनातन धर्म के विशेषज्ञों से लें अनुमति
गाने को लेकर आपत्ति जताते हुए जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर शैलेशानंद महाराज ने कहा, “विचित्र सी बात है, ट्विटर पर आजा… फेसबुक पर आजा… वर्चुअल वर्ल्ड पर आजा… आखिर यह क्या है? जबकि इस पूरी सृष्टि को भगवान श्री कृष्ण व श्री विष्णु ने ही बनाया है. इन्हे ट्विटर फेसबुक पर बुलाने का क्या अर्थ है? न जाने क्या- क्या बातें चल रही है? फिल्म इंडस्ट्री में हमने सेंसर बोर्ड को पूर्व में भी चेतावनी दी थी कि सनातन धर्म पर कुछ लिखने, प्रसारित करने, प्रदर्शित करने के पहले सनातन धर्म के विशेषज्ञों से अनुमति ली जाए और समीक्षा करवाई जाए.”

हिंदू देवी-देवताओं का बना रहे मजाक
शैलेशानंद महाराज ने आगे कहा, “वर्तमान में जो भी चल रहा है उससे सभी सनातनी आक्रोशित हैं क्योंकि पहले आदिपुरुष फिर ओएमजी 2 और अब यह लोग भगवान श्रीकृष्ण पर आ गए हैं. मौलिकता का परिचय देने की बजाय ये लोग हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बना रहे हैं. जोकि उपयुक्त नहीं है. कलाकार व निर्देशकों को यह सोचने की आवश्यकता है कि कहीं वह जाने अनजाने में किसी सांस्कृतिक षड्यंत्र का हिस्सा तो नहीं हो रहे हैं. यह चिंतनीय बात ही नहीं एक प्रश्न चिन्ह भी है. और ऐसे काम बार बार हो रहे हैं.” बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस अपकमिंग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में विक्की कौशल है के साथ मानुषी छिल्लर, कुमुद मिश्रा, यशपाल शर्मा, मनोज पहावा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन लीड रोल में हैं. वहीं, इस गाने को नकाश अजीज ने गाया है और इसे कंपोज किया है प्रीतम ने.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This