Karwa Chauth 2023: शादी के बाद बॉलीवुड की ये हसीनाएं मनाएंगी पहला करवा चौथ, जानें लिस्ट

Must Read

Karwa Chauth 2023: करवा चौथ (Karwa Chauth 2023) सुहागिन महिलाओं के खास त्योहारों में से एक है. 1 नवंबर यानी आज सभी सुहागन अपनी पति की लंबी उम्र और अखंड सौभाग्यवती के लिए व्रत रखेंगी. इस पर्व को आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड की हसीनाएं भी बड़े धूमधाम से मनाती हैं. फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रीयां इस साल शादी के बंधन में बंधी हैं, जो इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी. आइए जानते हैं ऐसी एक्ट्रेसेस के नाम.

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा
बॉलीवुड के पापुलर कपल में से एक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhothra) ने इसी साल 7 फरवरी को शादी करके फैंस को सरप्राइज दिया था. दोनों ने जैसलमेर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी के बाद कियारा पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

अथिया शेट्टी-केएल राहुल
बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने इसी साल क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की दुल्हनिया बनकर नया सफर शुरू किया था. दोनों कपल काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट करने बाद जनवरी में शादी के बंधन में बंध गए थे. शादी के बाद इस साल अथिया अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करने वाली हैं.

स्वरा भास्कर-फहद अहमद
इस साल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और सपा नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) की शादी चर्चाओं में थीं. दोनों ने फरवरी में कोर्ट मैरिज करके सभी को चौंका दिया था. शादी के बाद स्वरा भी अपना पहला करवा चौथ मनाने वाली हैं.

शिवालिका ओबेरॉय-अभिषेक पाठक
खुदा हाफ़िज़ फेम शिवालिका ओबरॉय (Shivaleeka Oberoi) इसी साल फरवरी में फिल्म मेकर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं. एक्ट्रेस अपने पहले करवा चौथ को लेकर तैयारियों में जुट गई हैं.

सोनाली सहगल-आशीष सजनानी
एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonali Sehgal) ने इसी साल 7 जून को पने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आशीष सजनानी (Ashesh Sajnani) से शादी की थी. दोनों कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. शादी के बाद सोनाली का ये पहला करवा चौथ होगा.

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा
इसी साल 24 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता (Raghav Chaddha) ने उदयपुर में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद परिणीति भी अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2023: आज करवा चौथ पर आपके शहर में कितने बजे निकलेगा चांद, जानिए चंद्रोदय का समय

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथूरिया
साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने पिछले साल बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) को डेट करने के बाद शादी रचा ली थी. शादी के बाद हंसिका भी अपने पति के लिए पहला करवा चौछ व्रत करेंगी.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This