Tiger 3 Teaser: रिलीज हुआ Tiger 3 का शानदार एक्शन टीजर, एक्शन से भरपूर है पहली झलक

Must Read

Tiger 3 Teaser Out: शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘वॉर’ और ‘पठान’ की भारी सफलताओं के बाद टाइगर 3 भी इस दिवाली धमाल मचाने आ रही है. इसी बीच मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुक्ता दोगुनी करने के लिए 27 सितंबर को ‘टाइगर 3’ का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है. ये एक्शन सीक्वेंस टीजर होश उड़ाने वाला है.

धांसू है टीजर
सलमान और कैटरीना की जोड़ी को एक बार फिर देखकर फैंस के दिल की धड़कने बढ़ गई हैं. फिल्म का धांसू टीजर देखकर सबके होश उड़ गए हैं. टीजर में सलमान देश की जनता से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि अब ये उन्हें तय करना है कि, वो गद्दार हैं या देशभक्त. टीजर में और भी जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिले.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Jigra: पहली बार धाकड़ अवतार में नजर आएंगी आलिया, फिल्म की अनाउंसमेंट ने मचाया बवाल

रिलीज से पहले सलमान खान ने किया ये पोस्ट
बता दें कि फिल्म के टीजर रिलीज से पहले भाईजान ने 26 सितंबर मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘टाइगर 3’ को लेकर एक तस्वीर साझा की है. सलमान की इस तस्वीर में उनकी केवल आंखें नजर आ रही हैं. जहां लिखा है कि टाइगर का मैसेज कल होगा आउट. वहीं, सलमान ने उस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है कि, “एक मैसेज देता हूं…कल, टाइगर का मैसेज कल 11 बजे सुबह. ‘टाइगर 3’ दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट
बात करें फिल्म के स्टार कास्ट की तो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. ये एक्शन फिल्म वॉर और पठान की घटनाओं को फॉलो करती है. फिल्म के टीजर को देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहेगी.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This