Koffee With Karan 8: रणबीर कपूर संग रिश्ते को लेकर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मेरी शादीशुदा जिंदगी में होती है दिक्कत…’

Must Read

Koffee With Karan 8: मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) का कंट्रोवर्शियल शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ (Koffee With Karan 8) चर्चा में बना हुआ है. शो में बॉलीवुड के कई सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, बॉबी देओल-सनी देओल, अनन्या पांडे-सारा अली खान के बाद हाल ही में करीना कपूर-आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक साथ शिरकत की है. आलिया ने बातचीत के दौरान अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

रणबीर को मिला टॉक्सिक पति का टैग
आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो में कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई तरह की बाते की गई हैं. हाल ही में रणबीर को टॉक्सिक पति का टैग भी दिया गया है. इस पर आलिया रिएक्ट करते हुए कहती हैं- “इस बात को काफी बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया. ये मामला इतना गंभीर नहीं था, जिस पर ध्यान देने की आवश्यक्ता है. मुझे इस बात का बुरा लगा कि उनके पति रणबीर बिल्कुल वैसे नहीं हैं जैसा लोग उन्हें समझते हैं. वो लोगों की सोच से एकदम अपोजिट हैं.”

आलिया ने बताई गलतफहमी
इसके बाद करण रैपिड फायर राउंड में आलिया से सवाल पूछते हैं कि, ‘आप अपने बारे में अब तक की सबसे बड़ी गलतफहमी के बारे में बताइए.’ जिसका जवाब देते हुए आलिया कहती हैं- “ये इंटरनेट का जमाना है. हर रोज मेरे बारे में लोग अपनी अलग-अलग विचारधारा पेश करते हैं. किसी दिन मैं स्किन व्हाइटिंग करवाती हूं तो किसी दिन मेरी फैट सर्जरी होती है.” वह आगे कहती हैं-“किसी दिन मेरी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कत होती है. मैं इन गलतफहमी पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हूं.”

ये भी पढ़ें- अकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी सिंगर समर सिंह रिहा, 7 महीने बाद जेल से आया बाहर

क्या था मामला
दरअसल, ये मामला आलिया के एक वीडियो शेयर करने के बाद शुरू हुआ था. वोग इंडिया से जुड़े वीडियो में एक्ट्रेस बताती हैं कि वो अक्सर न्यूड लिपस्टिक लगाती हैं. वो इस वीडियो में लिपस्टिक लगाने का अनोखा तरीका भी बताती हैं. इसके बाद वो लिपस्टिक पोंछकर कहती हैं कि रणबीर को उनका नेचुरल लिप्स ज्यादा पसंद है. वो जब भी उनके सामने लिपस्टिक लगाकर आती हैं तो रणबीर उसे वाइप करने के लिए कहते हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रणबीर को टॉक्सिक पति का टैग दे दिया था. इतना ही नहीं, बल्कि दोनों कपल की शादीशुदा जिंदगी पर भी कई तरह के सवाल उठाए गए थे.

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This