Entertainment News: चुनाव लड़ने की खबरों पर मनोज बाजपेयी ने ली चुटकी, जानिए क्या दिया जवाब

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: कुछ ही महीनों में लोकसभा चुनाव 2024 होने को है. देश के सभी राजनीतिक दल चुनाव को लेकर तैयारियों में लग गए हैं. जहां एक ओर पार्टियां अपने कैंडिडेट्स के नाम फाइनल करने में लगी हैं. वहीं, दूसरी तरफ चुनाव से पहले कई बॉलीवुड सितारों के भी चुनाव लड़ने की अफवाहों ने जोर पकड़ा हुआ है. इसी कड़ी में कुछ दिनों पहले ‘फैमिली मैन’ एक्टर मनोज बाजपेयी के चुनाव लड़ने की खबरें वायरल हुईं.

वायरल पोस्ट में दावा किया गया कि वो इस साल लोक सभा चुनाव लड़ेंगे. इस पोस्ट और अफवाहों को लेकर एक्टर मनोज बाजपेयी ने चुटकी ली. आइए आपको बतातें हैं उन्होंने क्या कहा…

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: विक्रांत मैसी को कभी ‘कॉकरोच’ कहने वाली कंगना रनौत हुईं उनकी फैन, इरफान खान से की तुलना

अफवाहों में मनोज ने ली चुटकी

आपको बता दें कि एक्टर मनोज बाजपयी से कई बार राजनीति में जाने को लेकर सवाल किया जा चुका है. इस स्थिति में उन्होंने कई बार दिलचचस्प जवाब दिया. उन्होंने कई बार कहा कि राजनीति में उनको दिलचस्पी है, लेकिन वो राजनीति में कदम रखने के बारे में नहीं सोचते हैं. अब चुनाव लड़ने की अफवाहों पर एक्टर मनोज बाजपयी ने एक्स पर लिखा, ‘अच्छा ये बताए कि ये बात किसने बोला या कल रात सपना आया? बोलिए बोलिए!’ एक्टर के इस पोस्ट पर यूजर्स एक के बाद एक कॉमेंट कर रहे हैं.

Entertainment News

जानकारी दें कि वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा था कि एक्टर मनोज बाजपयी राजनीति में शामिल होने जा रहे हैं. इतना ही नहीं पोस्ट में इस बात का दावा भी किया जा चुका था कि वह बिहार के पश्चिमी चंपारण सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे.

यूजर्स ने भी लिए मजे

मनोज बाजपयी के ट्वीट पर यूजर्स ने भी चुटकी ली. एक यूजर ने ट्वीट में जवाब देते हुए लिखा कि ‘मनोज भईया तोहरा के कसम बा बीजेपी के अलावा कही से चुनाव मत लडिह’. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि तोह खाइये कसम राजद से कभी आप चुनाव नहीं लड़ेंगे.

उल्लेखनीय है कि एक्टर मनोज बाजपयी से पहले भी कई बार राजनीति में शामिल होने को लेकर सवाल किया जा चुका है. एक्टर ने कई बार इस सवाल का मजेदार जवाब दिया है. वहीं, एक्टर अक्सर कहा करते हैं कि वह राजनीति में दिलचस्पी रखते हैं.

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This