Mirzapur Season 3 Release Date: इस दिन बवाल काटने आ रहे हैं ‘कालीन भैया’, ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Mirzapur Season 3 Release Date: फाइनली वो घड़ी आ ही गई, जिसका इंतजार पॉपुलर सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के फैंस को बेसब्री से था. मेकर्स की तरफ से ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट की अनांउसमेंट कर दी गई है. इससे पहले सीरीज के हर किरदार रिलीज की तारीख को लेकर काफी पहेलियां बुझा रहे थे, जिसके बाद फैंस के सब्र का बांध टूटने लगा था. अब मेकर्स ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई कर दिया है.

इस दिन रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 3’

‘मिर्जापुर’ को दोनों सीजन ने ओटीटी पर खूब धमाल मचाया था. वहीं, अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था. एक महीने पहले से ही सीरीज के मेकर्स और किरदार सोशल मीडिया पर खूब पहेलियां बुझा रहे थे. फाइनली अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ. बता दें कि इस पॉपुलर क्राइम-ड्रामा सीरीज का तीसरा सीजन 5 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. तो फैंस अब बस कालीन भैया के भौकाल का इंतजार थोड़ा और कर लें.

इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा सीजन 3

बता दें कि इस सीरीज का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा. प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर सीरीज का पोस्टर जारी कर रिलीज डेट अनाउंस किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, “कर दिए हैं प्रबंध मिर्जापुर सीजन 3 का, डेट नोट कर लीजिए, मिर्जापुर प्राइम पर 5 जुलाई को.”

सीरीज के दोनों सीजन ने काटा बवाल

सीरीज के दोनों सीजन ने जबरदस्त बवाल काटा था. सीरीज के डायलॉग्स आज भी लोगों के दिल में बसे हुए हैं. अब फैंस को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. सीजन 3 के स्टार कास्ट की बात करें तो, अभी तक पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा जैसे किरदारों से अभी पर्दा उठा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों सीजन की तरह ये सीजन भी लोगों को इम्प्रेस कर पाता है या नहीं.

ये भी पढ़ें- Bollywood News: सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने पर बोलीं Adah Sharma- “मैं शारीरिक रूप से एक नई जगह पर शिफ्ट हो…

Latest News

वीकेंड ट्रैवल के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशंस, खूबसूरत नजारों के साथ शांति और सुकून की होगी अनुभूति

Weekend Travel: वीकेंड की छुटि्टयों में कहीं घूमने जाने की सोच रहे है तो दिल्‍ली के पास या दिल्‍ली में...

More Articles Like This