Jalsa 2.0: मिशन रानीगंज का पहला गाना ‘जलसा 2.0’ रिलीज, गजब के लुक में दिखे अक्षय और परिणीति

Must Read

Jalsa 2.0: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का पहला गाना ‘जलसा 2.0’ को रिलीज कर दिया गया है. शनिवार को इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया. इस गाने में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं. गाने का इंतजार दर्शकों को काफी पहले से था. ‘जलसा 2.0’ के रिलीज के साथ ही ये गाना यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट मे शामिल हो गया है.

गाने में अक्षय कुमार और परिनीति चोपड़ा
अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री और एनर्जी ने गाने में चार चांद लगा दिया है. इस वीडियो सांग में अक्षय सबसे पहले भांगड़ा करते नजर आते हैं, जबकि परिणीति कुछ दूरी पर खड़ी होकर मुस्कुराती हैं और उनके साथ शामिल होना चाहती हैं. गानें में एक्टर के गेटअप की बात करें, तो गहरे नीले रंग के कुर्ते और पगड़ी वाली ड्रेस में अक्षय भांगड़ा करते हैं और चारपाई और फर्श पर थिरकते भी नजर आ रहे हैं.

इस भांगड़ा डांस में अक्षय के साथ परिणीति भी शामिल हो जाती हैं और दोनों ढोल की थाप पर अपने कदम से कदम मिलाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे परिणीति ढोल पर भी बैठती हैं, जिसे अक्षय अपने गले में पहनते हैं और ढोल बजाते हैं. वीडियो सांग में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है.

गाना रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का इंतजार लोगों को काफी समय से था. ऐसे में इस फिल्म का पहला गाना ‘जलसा 2.0’ को रिलीज किया गया है. गाने के संगीत को प्रेम और हरदीप ने तैयार किया है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स को सतिंदर सरताज ने लिखा हैं, जिन्होंने इस ट्रैक में अपनी दमदार आवाज भी दी है. जेजस्ट म्यूजिक के संस्थापक और पूजा एंटरटेनमेंट के प्रमुख जैकी भगनानी ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का पहला गाना है जो बहुत इंट्रेस्टिंग है. वहीं, गणेश मास्टर की कोरियोग्राफी आपको झूमने पर मजबूर कर देगी. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT फेम बेबिका धुर्वे की चमकी किस्मत, पूजा भट्ट ने नई फिल्म का किया ऐलान

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This