Rashifal: सिंह, तुला समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 18 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 18 सितंबर को सोमवार का दिन है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है.आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन सामान्य रहेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए दिन शुभ है. यात्रा से थकान महसूस होगी. मन में नए विचार आते जाते रहेंगे.

वृषः आज का दिन अच्छा रहेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. पैतृक संपत्ति से लाभ की उम्मीद है. वाणी पर संयम बरतें.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है.

कर्कः आज का दिन लकी रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. नौकरी में उन्नती के योग हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ है.

सिंहः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है.

कन्याः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

ये भी पढ़ेंः Hartalika Teej 2023 Date: हरतालिका तीज का व्रत आज, जानिए शुभ मुहूर्त व महत्व

तुलाः आज आपको बहुत संभलकर रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

वृश्चिकः आज का दिन सामान्य रहेगा. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए दिन शुभ है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

धनुः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. गोपनीय बातें किसी से शेयर ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. यात्रा के योग हैं.

मकरः खानपान पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. मन में नकारात्मक विचार हावी रहेंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए दिन शुभ है.

कुंभः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ संभव है.

मीनः आज का दिन शानदार रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. थकावट के चलते परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ रोमांटिक होगी.

ये भी पढ़ेंः यहां आज भी गोपियों के साथ रासलीला करते हैं भगवान श्रीकृष्ण, जानिए रहस्य

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

सुप्रीम कोर्ट से ममता सरकार को बड़ा झटका, संदेशखाली केस में जारी रहेगी CBI जांच; HC के आदेश पर रोक से इनकार

Supreme Court News: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को देश के शीर्ष न्यायालय सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा...

More Articles Like This