Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हुए अस्पताल में भर्ती, फैंस ने उनके ठीक होने की मांगी दुआ

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Munawar Faruqui: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Fauqui) की एक बार फिर तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है. इस खबर ने कॉमेडियन के फैंस की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल, मुनव्वर के एक करीबी दोस्त ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. मुनव्वर फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं.

बेसुध लेटे दिखे मुनव्वर फारूकी

दरअसल, मुनव्वर फारूकी की अप्रैल 2024 में भी तबीयत खराब हो गई थी. हालांकि, मुनव्वर कुछ दिनों बाद एकदम स्वस्थ हो गए थे, लेकिन एक बार उनकी तबीयत बिगड़ गई है. इस बात की जानकारी मुनव्वर के दोस्त नितिन मंघानी ने दी है. नितिन ने 24 मई को इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें मुनव्वर अस्पताल के बेड पर बेसुध लेटे नजर आ रहे हैं और उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- 77 वां कान फिल्म समारोह: भारतीय सिनेमा के लिए दुनिया भर में बिजनेस की नई पहल

इस तस्वीर को शेयर कर नितिन ने लिखा है, ‘मेरे भाई मुनव्वर फारूकी को ढेर सारी शक्ति मिले और वो जल्दी से ठीक हो जाए.’ हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर मुनव्वर की तरफ से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

Munawar Fauqui की बिगड़ी तबीयत, दोस्त ने शेयर की तस्वीर, बेड में बेसुध लेटे नजर आ रहे स्टैंडअप कॉमेडियन

फैंस मांग रहे दुआ

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस परेशान हो गए हैं. वहीं, X पर भी ‘GET WELL SOON MUNAWAR’ ट्रेंड करने लगा है. मुनव्वर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है. उन्हें इस हालत में देखकर फैंस काफी परेशान हैं और उनके स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं.

बिग बॉस 17 से मिली मुनव्वर को पहचान

बता दें कि मुनव्वर फारूकी एक स्टैंडअप कॉमेडियन भी रह चुके हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सलामन खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ से मिली है. इस सीजन में मुनव्वर ने ट्रॉफी अपने नाम की थी. वहीं, वो रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ के भी विनर रह चुके हैं. इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारूकी के 13 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोविंग है.

Latest News

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर ‘अपनी काशी’ का आभार जताएंगे PM मोदी

Varanasi News:  तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 'अपनी काशी' पहुंचेंगे। 18वीं...

More Articles Like This