Nargis Dutt Birth Anniversary: जब 24 साल बाद RK Studio पहुंची थी नरगिस दत्त, कृष्णा राज कपूर ने एक्ट्रेस से कह दी थी ये बड़ी बात

Must Read

Nargis Dutt Birth Anniversary: बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस दत्त (Nargis Dutt) और अभिनेता राज कपूर (Raj Kapoor) का चर्चा का विषय रहा है. बताया जाता है कि कई साल तक राज कपूर के साथ रिश्ते में रहने के बाद नरगिस ने शादी नहीं की. तब राज कपूर ने अपनी पत्नी को तलाक देने से इंकार कर दिया था. इसके बाद नरगिस ने सुनील दत्त से शादी की. इसके बाद ऋषि कपूर की शादी में 24 साल बाद दोनों एक बार फिर आमने सामना हुए.

आर के स्टूडियो में क्यों नहीं जा रही थीं नरगिस?
दरअसल, ये उन दिनों की बात है, जब ऋषि कपूर नीतू कपूर से शादी कर कपूर खानदान की बहु बनाकर लाए थे. बता दें कि ऋषि कपूर की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. पूरा बॉलीवुड इस शादी का गवाह बना था. इसी खास मौके पर सब कुछ भुलाकर सुनील दत्त और नरगिस को भी न्योता भेजा गया था. इस बात का खुलासा ऋषि कपूर ने अपनी बायोग्राफी में किया है. उन्होंने किताब में बताया है कि कैसे जब 24 साल बाद जब नरगिस आरके स्टूडियो पहुंची थी तो अंदर जाने में घबरा रहीं थी.

नरगिस थीं बहुत बैचेन
नरगिस को अंदर जाने में काफी डर लग रहा था. भले जमाने के लिए 24 साल गुजर गए हो, लेकिन नरगिस कुछ भूली नहीं थी. उनकी इस घबराहट का करण था कपूर परिवार. खासकर राज कपूर, जिनसे उका सामना होने वाला था. राज कपूर की पत्नी कृष्णा कपूर इस बात को समझ गईं थी नरगिस अंदर आने में नर्वस महसूस कर रही हैं. तभी कृष्णा राज कपूर उनके पास गईं और कुछ ऐसा कहा कि नरगिस की बैचेनी दूर हो गई.

क्या बोली राज कपूर की पत्नी
आपको बता दें कि नरगिस को दरवाजे पर बैचेन खड़ा देखकर कृष्णा कपूर पास गईं. वो एक्ट्रेस को अंदर एक कोने में ले गईं. इस दौरान उन्होंने नरगिस दत्त से कहा- ‘मेरे पति काफी हैंडसम और रोमांटिक हैं. मैं उनके प्रति आकर्षण समझ सकती हूं. मुझे मालूम है आप क्या सोच रही हैं, लेकिन जो भी पहले हुआ उसके लिए खुद को दोष मत दें. कृष्णा कपूर ने कहा आज आप खुशी के मौके पर आईं हैं और हम एक-दूसरे के दोस्त हैं.’

Latest News

Paris Olympic के लिए पीएम मोदी ने भारतीय दल को दी शुभकामनाएं, कहा- हर एथलीट भारत का गौरव

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 का आगाज हो चुका है. ओपनिंग सेरेमनी में शटलर पीवी सिंधु और टेबल...

More Articles Like This