सीएम योगी का तपोबल इतना कि आपदा छू भी नहीं सकती, आपदा प्रबंधन भवन के शिलान्यास पर बोले विधायक राजेश्वर सिंह

Must Read

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ के सरोजनीनगर में 66.10 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले आपदा प्रबंधन भवन का शिलान्यास किया। इस मौके पर सरोजनीनगर के विधायक राजेश्वर सिंह भी मौजूद रहे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के नए भवन के शिलान्यास के साथ ही भूमि का पूजन किया। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि आपदा प्राधिकरण का नया भवन बनने से चीजे आसान होंगी।

उन्होंने कहा कि हमने 2017 में SDRF की तीन बटालियन गठित की थी और आज SDRF का अपना मुख्यालय है, अपने उपकरण हैं…प्रदेश में हर आपदा से नुकसान को न्यूनतम स्तर तक पहुंचाने के लिए डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही है।

आपदा मित्रों को मानदेय देने का ऐलान

समारोह में आपदा मित्रों को मानदेय देने का भी ऐलान किया गया। सीएम योगी ने कार्यक्रम में आपदाओं के दौरान उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के अधिकारियों और जवानों को प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया।

वहीं, सरोजनीनगर से भाजपा विधायक राजेश्वर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तपोबल इतना है कि कोई भी आपदा यूपी को छू भी नहीं सकती है। उन्होंने कोरोना जैसी महामारी को भी नियंत्रित कर लिया। उन्होंने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। प्रदेश की जनता खुशहाली का अनुभव कर रही है।

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This