Navjot Singh Sidhu Daughter: सिंपल सी भाभी तो चांद सी खूबसूरत हैं ननद! खूबसूरती में Inayat Randhawa को देती हैं टक्कर

Must Read

Navjot Singh Sidhu Daughter: बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर कांग्रेस लीडर और पंजाबी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रेजीडेंट नवजोत सिंह सिद्धू की होने वाली बहू इनायत रंधावा (Inayat Randhawa) के काफी चर्चे हो रहे हैं. हाल ही नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ट्विटर पर अपनी होने वाली बहू इनायत की तस्वीरें पोस्‍ट कर ये अनाउंस किया कि उन्होंने अपने बेटे करण सिद्धू (Karan Sidhu) की सगाई कर दी है.

ये भी पढ़े:- Uniform Civil Code: VHP ने UCC को लेकर सरकार को दिए सुझाव, इन चीजों को बाहर रखने की कही बात

बता दें कि ये सगाई गंगा किनारे की गई, जहां कपल ने सिर्फ मां, पापा और बहन की मौजूदगी में एक दूसरे को अंगूठी पहनाई. नवजोत सिंह सिद्धू ने जब से अपनी बहू की तस्वीरें शेयर की हैं तब से हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इनयात हैं कौन. आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि नवजोत सिंह सिद्धू की होने वाली बहू कौन हैं. साथ ही हम आपको पूर्व क्रिकेटर की बेटी से भी मिलवाएंगे, जो खूबसूती के मामले में अपनी भाभी से थोड़ा भी कम नहीं हैं.

Rabia-Sidhu-Instagram-Photo
Rabia-Sidhu-Instagram-Photo

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का नाम राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) है, जो इंटरनेट सेंसेशन हैं. सोशल मीडिया पर राबिया अपनी हॉट और खूबसूरत फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर राबिया के 72 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी एक फैशन डिज़ाइनर हैं. राबिया ने सिंगापुर के Laslle Collage से फैशन डिज़ाइनिंग की पढ़ाई की है, इसके बाद वो इसी में मास्टर्स करने लंदन चली गईं.

Rabia-Sidhu-Instagram-Photo
Rabia-Sidhu-Instagram-Photo

जहां उन्होंने Istituto Marangoni, London से पढ़ाई पूरी की. अब बात करें राबिया की भाभी इनायत रंधावा (Inayat Randhawa) की तो वो एक आर्मी परिवार से हैं. इनायत रंधावा पटियाला की रहने वाली हैं, वह मनिंदर रंधावा की बेटी हैं, जो कि पटियाला का एक जाना-माना नाम हैं.  जिन्होंने सेना में सेवा की है. फिलहाल अभी वो पंजाब रक्षा सेवा कल्याण विभाग में डेप्यूटी डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This