Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के बहनोई की सड़क हादसे में मौत; बहन की हालत नाजुक

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पर दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है. दरअसल, ऐसी खबर सामने आई है कि एक्टर की बहन और बहनोई सड़क हादसे के शिकार हो गए हैं. दोनों को अनान-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इस हादसे में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी की मौत हो गई है, वहीं, उनकी बहन सरिता तिवारी की हालत काफी नाजुक है.

शनिवार शाम हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक ये हादसा 20 अप्रैल, शनिवार की शाम 4 बजे हुआ. पंकज त्रिपाठी के रिश्तेदारों मे बताया कि राजेश तिवारी और उनकी पत्नी सविता तिवारी बिहार के गोपालगंज से कोलकाता जा रहे थे. इस दौरान राजेश ही गाड़ी चला रहे थे. ये हादसा निरसा बाजार चौक पर पहुंचने से पहले ही हुआ. उनकी गाड़ी तेज रफ्तार में डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में उनकी गाड़ी बुरी तरीके से छतिग्रत हो गई.

राजेश तिवारी ने तोड़ा दम

तेज रफ्तार कार करीब 3 फिट ऊंचे डिवाइडर से जा टकराई. डिवाइडर गाड़ी के बॉर्नट को चीरकर पीछे की सीट तक पहुंच गया. हादसे में राजेश तिवारी और सविता तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को धनबाद के SNMMCH हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जिस दौरान राजेश तिवारी की मौत हो गई. वहीं, उनकी पत्नी का इलाज अभी भी जारी है. हादसे के बाद हॉस्पिटल में रिश्तेदारों की भीड़ जुट गई है.

ये भी पढ़ें- IAS HS Keerthana: इतनी हिट फिल्म देने के बाद IAS अधिकारी बनने निकल गई ये एक्ट्रेस, जानिए सक्सेस स्टोरी!

लोजपा प्रमुख ने जताया दुख

इस हादसे के बाद लोजपा के प्रमुख चिराग पासवान ने दुख जताया है. पासवान ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे मित्र और अभिनेता भाई पंकज त्रिपाठी के बहनोई की भीषण सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे साथ ही शोकाकुल परिजनों को इस दुःख की घड़ी में हिम्मत दें.’

 

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This