Parineeti-Raghav Wedding: आज एक-दूजे के हो जाएंगे परिणीति और राघव, जानें जयमाला से लेकर विदाई तक का शेड्यूल  

Must Read

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इनकी शादी राजस्थान के उदयपुर स्थित ताज होटल में शाही अंदाज में होगी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति जगत के भी तमाम दिग्गज शिरकत करेंगे. ऐसे में सुरक्षा व्‍यवस्‍था चाकचौंध पर है. परिणीति चोपड़ा के फैंस और आप के नेता राघव चड्ढा के समर्थक इस शादी से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब है. ऐसे में हम आपको बताएंगे इस रॉयल वेडिंग से जुड़े लेटेस्ट अपडेट. तो आइए जानतें है पूरा वेडिंग शेड्यूल.

व्हाइट थीम में सजा ताज होटल  

परिणीति और राघव चड्ढा की शादी के सभी मुख्य फंक्शन उदयपुर के ताज होटल में हो रहे हैं. हल्दी-मेहंदी की सेरेमनी हो चुकी है और संगीत नाइट का भी आयोजन किया गया. कपल की शादी के लिए पूरा ताज होटल व्हाइट थीम में डेकोरेट किया गया है.

23 सितंबर को चूड़ा सेरेमनी
परिणीति चोपड़ा की शादी के प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत कल यानी 23 सितंबर को चूड़ा सेरेमनी के साथ शुरू हुई. शनिवार को 10 बजे चूड़ा सेरेमनी हुई. जिसके बाद शाम को 7 बजे संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

24 सितंबर को शादी
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी आज यानी 24 सितंबर को होने वाली है. कार्यक्रम की शुरुआत आज 1 बजे होटल ताज के लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी के साथ होगी. दोपहल 2 बजे राघव बोट में बारात लेकर होटल ताज लेक पैलेस से लीला पैलेस रवाना होंगे. दोपहर 3.30 बजे जयमाला कार्यक्रम रखा गया है. इसके बाद शादी की अन्य रस्में होंगी. 6.30  बजे परिणीति की विदाई होगी. इसके बाद शाम 8.30 पर होटल लीला पैलेस में रिसेप्शन होगा.

शादी में कई दिग्‍गज होंगे शामिल
परिणीति और राघव की शादी में शामिल होने वाले VVIP गेस्ट की बात करें तो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पहले ही उदयपुर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा परिणीति और राघव के करीबी भी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं. वहीं आज करण जौहर, अक्षय कुमार, मनीष मल्होत्रा, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल भी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर जा सकते हैं. परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा के आने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा शाम तक उदयपुर पहुंच सकती हैं.  

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में थोड़ा उछाल, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का भाव

Gold Silver Price Today, 05 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस...

More Articles Like This